बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: सीवान की सियासत: तब ओसामा ने की थी प्रभुनाथ से मुलाकात, अब औवैसी के विधायकों ने की ओसामा से मुलाकात

BIHAR NEWS: सीवान की सियासत: तब ओसामा ने की थी प्रभुनाथ से मुलाकात, अब औवैसी के विधायकों ने की ओसामा से मुलाकात

सीवान: सीवान के पूर्व सांसद व वरिष्ठ राजद नेता शहाबुद्दीन के निधन के बाद जिले की सियासत में उठा पठक का दौर जारी है। एक तरफ शहाबुद्दीन के समर्थकों में जहां नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के नहीं मिलने का मलाल है वहीं दूसरी तरफ दूसरी पार्टियों के नेता शहाबुद्दीन के पुत्र ओसामा से लगातार मुलाकात कर रहे हैं। बता दें कि वरिष्ठ राजद नेता सलीम परवेज जहां एक तरफ शहाबुद्दीन के मसले पर ही पार्टी से इस्तीफा दे चुके हैं वहीं जाप सुप्रीमो पप्पू यादव जदयू के कई नेता, लालू प्रसाद के बडे पुत्र तेज प्रताप यादव भी ओसामा से मिल चुके हैं। इसी कडी में शनिवार को एआइएमआइएम के पांचों विधायकों ने सीवान पहुंचकर ओसामा से मुलाकात कर के सीवान के सियासत में नया अध्याय लिख दिया है।

दो घंटे तक हुई मुलाकात

मिली खबर के अनुसार सांसद असद्दुदीन ओवैसी की पार्टी एआइएमआइएम के पांचों विधायकों ने शहर के नया किला स्थित आवास पर शहाबुद्दीन के स्वजनों से मुलाकात की और दिवंगत पूर्व सांसद के पुत्र ओसामा शहाब से मिलकर सांत्वना दी। ज्ञात हो कि ये सभी विधायक तरवारा होते हुए बड़हरिया पहुंचे, जहां उनका समर्थकों द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। विधायकों ने करीब दो घंटे तक स्वजनों के बीच कई पहलूओं पर बातें की। बता दें कि इससे पहले ओसामा की महाराजगंज से पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह से मुलाकात की खबरें भी सामने आयी थी। 

निडर थे शहाबुद्दीन

अमौर विधायक सह एआइएमआइएम के प्रदेश अध्यक्ष अख्तरुल इमाम ने कहा कि मो. शहाबुद्दीन के निधन से ने केवल राजद बल्कि दलित, मजलूमों को काफी नुकसान हुआ है। वे निडर और बेबाक नेता थे। वह बिना डर के सामाजिक लड़ाई लडऩे वालों के हक की बात करते थे। उन्होंने यह भी कहा कि ओवैसी और मो. शहाबुदीन के बीच अच्छे ताल्लुकात थे। ओवैसी कोरोना के कारण ओसामा से मिलने नहीं पहुंचे हैं। प्रदेश अध्यक्ष के साथ जोकीहाट विधायक शाहनवाज आलम, बायसी विधायक सैयद रुकनुद्दीन अहमद, कोचाधामन विधायक इजहार अफसी, बहादुरगंज विधायक अंजार नईमी व युवा प्रदेश अध्यक्ष आदिल हसन मौजूद थे।

Suggested News