BIHAR NEWS: केशव चौधरी हत्याकांड में पोस्टमार्टम रिपोर्ट से की गई छेड़छाड़, आरोपी डॉक्टर पर हो कठोर कार्रवाई: जाप

BIHAR NEWS: केशव चौधरी हत्याकांड में पोस्टमार्टम रिपोर्ट से की गई छेड़छाड़, आरोपी डॉक्टर पर हो कठोर कार्रवाई: जाप

DARBHANGA: जन अधिकार पार्टी (सवर्ण प्रकोष्ठ) की ओर से केशव चौधरी हत्याकांड को लेकर के एक दिवसीय धरना समाहरणालय स्थित धरना स्थल पर दिया गया। धरना की अध्यक्षता प्रकोष्ठ के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष प्रकाश चंद्र झा ने की। जाप दरभंगा के जिला अध्यक्ष डॉ अब्दुसलाम उर्फ मुन्ना खान ने बताया कि बिहार में अपराधियों का मनोबल दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है। सरकार अपराध पर अंकुश लगाने में बिल्कुल फेल है। बीते दिनों मनिगाछी थाना अंतर्गत चनौर गांव में जिस प्रकार की घटना हुई उससे समाज शर्मसार है।

धरने की अध्यक्षता कर रहे प्रकाश चंद्र झा ने कहा कि केशव चौधरी हत्याकांड बेहद शर्मनाक और मार्मिक घटना है। उन्होंने इस घटना की न्यायिक जांच कराते हुए दोषियों को अविलंब सजा देने की मांग की। छात्र परिषद के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष सह प्रवक्ता दीपक झा ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट की सत्यता को परखने के लिए अविलंब मेडिकल टीम बनाने की मांग उठाई। साथ ही पोस्टमार्टम रिपोर्ट गलत बनाने वाले डॉक्टर पर कठोर कार्रवाई करने की मांग की। उन्होंने केशव चौधरी हत्याकांड का स्पीडी ट्रायल चलाकर दोषियों को कठोर से कठोर कानूनी कार्यवाही करने की बात कही और बच्चे अपराधियों को पुलिस प्रशासन अविलंब गिरफ्तार करें परिजनों को तुरंत सुरक्षा मुहैया कराने की भी बात उठाई। नगर अध्यक्ष रोशन झा ने पुलिस अनुसंधान में व्यवधान उत्पन्न करने वालों को चिन्हित कर उन पर कठोर प्रशासनिक कार्रवाई करने तथा जिला में शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की। 


धरना कार्यक्रम में केशव चौधरी के परिजन उनके चाचा समेत अन्य लोग भी उपस्थित हुए। कार्यकर्ताओं ने 5 सूत्री मांगपत्र वरीय पुलिस अधीक्षक को सौंपा और केशव चौधरी हत्याकांड का तुरंत पर्दाफाश कर अपराधियों को कठोर से कठोर सजा दिलाने की मांग उठाई। धरना कार्यक्रम को संबोधित करने वाले में पार्टी के जिला प्रधान महासचिव चुनमुन यादव चंद्रकांत शुभम यादव विश्वविद्यालय अध्यक्ष कुणाल पांडे विभूति झा पिंटू खान पप्पू यादव भैरव यादव सोनू राम समेत दर्जनों पार्टी के लोग उपस्थित थे।

Find Us on Facebook

Trending News