बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: इधर लापता होने का लगा पोस्टर, उधर पिता के साथ होने की आई खबर तेजस्वी, पिता की सेहत को लेकर हैं चिंतित

BIHAR NEWS: इधर लापता होने का लगा पोस्टर, उधर पिता के साथ होने की आई खबर तेजस्वी, पिता की सेहत को लेकर हैं चिंतित

पटना: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के लापता होने के पोस्टर उनके विधानसभा क्षेत्र में लगे थे। जो काफी चर्चा में रही लेकिन अब यह सामने आ गया है कि नेता प्रतिपक्ष दिल्ली में हैं और अपने पिता की सेवा कर रहे हैं। खबर है कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की सेहत अच्छी नहीं है। वह ज्यादा बोल नहीं पाते हैं और तीन मिनट के अंदर ही हांफने लगते हैं। अपने पिता की सेहत को लेकर ही तेजस्वी लगातार दिल्ली में हैं। 

राबड़ी देवी भी हैं दिल्ली में

राजद परिवार के नजदीकी सूत्रों के अनुसार तेजस्वी अपने पिता की सेहत को लेकर चिंतित है। लालू प्रसाद को डायबिटीज है, किडनी भी ठीक से काम नहीं कर रही। लंग्स में पानी भरा है, जिसे निकालना पडता है। जानकारों की माने तो लालू प्रसाद की पत्नी राबड़ी देवी भी पिछले चार माह से दिल्ली में ही हैं। लालू की सेहत में लगातार उतार चढाव होते रहता है। उनकी हालत ऐसी नहीं है कि उनको बिहार लाया जाये। दिल्ली में सांसद पुत्री मीसा भारती के घर पर लालू एम्स दिल्ली के डॉक्टरों की निगरानी में हैं। हालांकि सोशल मीडिया पर वो सरकार पर हमलावर रहते हैं लेकिन शारीरिक तौर पर पटना से दूर हैं। तेजस्वी यादव अपने राजनीतिक कार्यों को दिल्ली से ही पूरा कर रहे हैं। गत 23 मार्च को राज्य में नये पुलिस कानून, शिक्षा व रोजगार के सवाल पर विधानसभा घेराव के लिए वो सड़क पर उतरे थे। विधानसभा सत्र में भी उपस्थित रहे। मंत्री रामसूरत राय के इस्तीफे को लेकर प्रेस कांफ्रेंस भी किया। लालू प्रसाद के जमानत के दिन वे पटना में थे लेकिन तब से वे दिल्ली में हैं। 

राजद के वर्चुअल मीटिंग में दिल्ली से लिया हिस्सा

राजद के वर्चुअल मीटिंग में उन्होंने दिल्ली से ही हिस्सा लिया था। मीटिंग में लालू प्रसाद ने भी हिस्सा लिया था। वर्चुअल मीटिंग और तेजस्वी के गायब रहने के सवाल पर पार्टी कार्यकर्ताओं का कहना है कि खुद सीएम नीतीश कुमार वर्चुअल मीटिंग कर रहे हैं। बीजेपी विधायकों को निशाने पर लेकर वह कहते हैं, क्या बीजेपी के विधायक फिजिकली लोगों की मदद कर रहे हैं ? वर्चुअल मीटिंग में लालू प्रसाद ने अपनी पार्टी के तमाम नेताओं को क्षेत्र में रहने व आम लोगों की मदद करने का निर्देश भी दिया था। लेकिन तेजस्वी यादव अपने विधान सभा क्षेत्र राघोपुर नहीं गए। राघोपुर में पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनके नाम और फोटो वाला बैनर लगाकर सहायता कैंप से कमी पूरी की। सत्ता पक्ष उन्हें शुरू से प्रवासी नेता कह कर हमलावर रहा है। राघोपुर में तो उनके लापता होने वाला पोस्टर भी चिपका दिया गया था। जो चर्चा में था।

Suggested News