BIHAR NEWS: कारगिल शहीद की 22वीं शहादत दिवस पर कार्यक्रम, विभिन्न माननीयों ने अर्पित किए श्रद्धा सुमन

BIHAR NEWS: कारगिल शहीद की 22वीं शहादत दिवस पर कार्यक्रम, विभिन्न माननीयों ने अर्पित किए श्रद्धा सुमन

AURANGABAD: देश की आजादी हो या फिर आंतरिक सुरक्षा का मामला हर मोर्चे पर सेना के विभिन्न रेजिमेंट के जवानों ने अपनी शहादत दी और देश की सीमाओं की सुरक्षा की। उनकी सुरक्षा कभी भी जाया नहीं जाएगी। यह बात एसपी सुधीर कुमार पोरेका ने शहर के कारगिल शहीद चौक पर आयोजित शहीद शिव शंकर प्रसाद गुप्ता के 22वीं शहादत दिवस के अवसर पर कही।

एसपी ने कहा कि जितने भी जवान देश मे शहीद हुए है सरकार उनके आश्रितों के साथ हर पल खड़ी रहती है।स्व गुप्ता की शहादत ने जिले के साथ साथ जिले को गौरवान्वित किया है और उन्हें अपनी श्रद्धा सुमन अर्पित कर गर्व की अनुभूति हुई। इसके पूर्व नगर परिषद के अध्यक्ष उदय कुमार गुप्ता, रेडक्रॉस के चेयरमैन सतीश कुमार सिंह, वार्ड पार्षद धर्मेंद्र शर्मा, सिकंदर हयात, नगर परिषद के पूर्व चेयरमैन प्रतिनिधि शिव गुप्ता, समाजसेवी कृष्णा गुप्ता उर्फ पिंटू, राहुल राज ने अपनी विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित की।

गौरतलब है कि वर्ष 1999 के आज के ही दिन कारगिल की पहाड़ी क्षेत्र में भारत पाकिस्तान के साथ चली युद्ध मे रफीगंज के बनचर निवासी शिव शंकर गुप्ता ने पाकिस्तानी टैंक को ध्वस्त कर कारगिल युद्ध मे अपनी निर्णायक भूमिका निभाई थी।

Find Us on Facebook

Trending News