बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: शादी समारोह में पूड़ी नहीं मिली तो ले ली एक व्यक्ति की जान, जानिए क्या है पूरा मामला…

BIHAR NEWS: शादी समारोह में पूड़ी नहीं मिली तो ले ली एक व्यक्ति की जान, जानिए क्या है पूरा मामला…

GOPALGANJ: आमतौर पर शादी समारोह में रूठने मनाने का सिलसिला चलता ही रहता है. कोई शादी ऐसी नहीं है जिसमें कोई रिश्तेदार किसी न किसी वजह से रूठा ना हो या उसे किसी बात का बुरा ना लगा हो. हालांकि यह जब विवाद और मारपीट का रूप ले लेता है तब मामला बढ़ जाता है. कुछ ऐसा ही मामला सामने आया गोपालगंज में, जहां मामूली विवाद में गोलीबारी हो गई और एक व्यक्ति को जान गवानी पड़ी.

जिले के उचकागांव थाना इलाके के नरकटिया गांव में शादी समारोह का आयोजन किया गया था. सब कुछ हंसी खुशी से चल रहा था. तभी अचानक एक शख्स पूड़ी नहीं मिलने पर गुस्सा गया. पूड़ी नहीं मिलने जैसी छोटी बात का उसे इतना ज्यादा बुरा लग गया कि उसने समारोह का लिहाज ना करते हुए गोलीबारी शुरू कर दी. इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई और 3 लोग घायल हो गए. इस वारदात के बाद से वहां अफरा-तफरी मच गई और लोगों ने भागकर अपनी जान बचाई.

घायलों को परिजन आनन-फानन में सदर अस्पताल ले गए जहां जख्मी लोगों को पहले तो स्ट्रेचर नहीं मिली और एक्स-रे भी नहीं हो पाया क्योंकि एक्स-रे कक्ष बंद था. इस बात पर परिजनों ने वहां जमकर हंगामा किया. हालांकि कुछ देर के बाद डॉक्टरों ने इलाज शुरू कर दिया और प्राथमिक इलाज के बाद तीनों घायलों की गंभीर हालत देखते हुए बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया. समारोह का आयोजन तब किया गया जब सूबे में पूर्ण रूप से लॉकडाउन लगा हुआ है. 


Suggested News