BIHAR NEWS: सामुदायिक रसोई की समीक्षा करने पहुंचे रामकृपाल यादव, अन्य लोगों के साथ खाना खाकर दिखे संतुष्ट

BIHAR NEWS: सामुदायिक रसोई की समीक्षा करने पहुंचे रामकृपाल यादव, अन्य लोगों के साथ खाना खाकर दिखे संतुष्ट

DANAPUR/PATNA: बिहार में कोरोना काल में सांसदों और विधायकों की एक अलग ही छवि देखने को मिल रही है. सांसद और विधायक लगातार अपने क्षेत्र का दौरा कर रहे हैं और कोरोना संबंधी व्यवस्थाओं को सुनिश्चित कर रहे हैं. इस दौरान वह सामुदायिक रसोई का भी जायजा ले रहे हैं और कई बार वह खुद वहां खाना खाकर खाने की गुणवत्ता की जांच करते हैं. डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद हो या सांसद रामकृपाल यादव या सांसद गोपाल जी ठाकुर, सभी इन दिनों अपने क्षेत्र के दौरे पर हैं और लोगों की हर परेशानी को खुद सुन रहे हैं.

इन्हीं के बीच पाटलिपुत्र सांसद रामकृपाल यादव ने आपदा राहत शिविर का सामुदायिक किचन का निरीक्षण किया. यह सामुदायिक किचन दानापुर नगर परिषद में सगुना मोड़ के पास बनाया गया है. सांसद रामकृपाल यादव ने यहां आकर खाने की गुणवत्ता जांची और वहां खाना खा रहे लोगों से बातचीत की. इसके अलावा उन्होंने लोगों को खुद भोजन भी परोसा और बाद में उनके खाना खाने के बाद उन्होंने खुद वहां बैठकर खाना खाया और खाने की गुणवत्ता जांची.

इस मौके पर सांसद रामकृपाल यादव ने कहा कि राज्य सरकार द्वारा चलाया जा रहा सामुदायिक किचन काफी प्रशंसनीय है. सगुना ड़ स्थित सामुदायिक किचन में रोज लगभग 500 लोग भोजन करने आ रहे हैं. यहां के खाने की गुणवत्ता भी सही है, जिससे लोगों को शिकायत का मौका नहीं होना चाहिए. मैंने खुद यहां खाना खाया है और मैं यहां कि व्यवस्था से संतुष्ट हूं. उन्होंने कहा कि सरकार की यह पहले आर्थिक रूप से कमजोर पक्ष और प्रवासी मजदूरों के लिए काफी असरदार साबित हो रही है

Find Us on Facebook

Trending News