कोरोना पर अव्यवस्था को लेकर विपक्ष के साथ भाजपा में भी बगावत के सुर - स्वास्थ्य मंत्री को बता दिया "नक्कारा"

कोरोना पर अव्यवस्था को लेकर विपक्ष के साथ भाजपा में भी बगावत के सुर - स्वास्थ्य मंत्री को बता दिया "नक्कारा"

कोरोनावायरस महामारी को लेकर बिहार के अस्पताल में जिस तरह से अव्यवस्था है सामने आएंगे उसके बाद लगातार विपक्ष बिहार सरकार के मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री पर हमलावर है अब विपक्ष के साथ सत्ता में शामिल भाजपा के नेता भी सवाल उठाने लगे हैं भाजपा के पटना महानगर के पार्टी प्रवक्ता टिंकू सिंह स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे के काम को लेकर सवाल उठाए हैं। उन्हें अपने फेसबुक पोस्ट पर लिखा है कि भाजपा के लाखों जुझारू कार्यकर्ता की मेहनत को लगता है मंगल पांडे जी ले डूबेंगे ऐसे नक्कारे मंत्री को इस्तीफा दे देना चाहिए। हालांकि पोस्ट वायरल होने के बाद उसे फेसबुक से हटा दिया गया।


पटना महानगर पार्टी प्रवक्ता टिंकू सिंह के इस पोस्ट के बाद पार्टी में ही बवाल हो गया खासकर उन कार्यकर्ताओं के बीच दिन रात कोरोना से पीड़ित मरीजों की सेवा में लगे हुए हैं। पार्टी प्रवक्ता को पोस्ट तेजी से वायरल हुआ, जिसके बाद आनन फानन में पोस्ट को हटा दिया गया।

बतादें कि बिहार के अस्पतालों में ऑक्सीजन से लेकर अभी तक जाने को लेकर स्वास्थ्य मंत्री के तमाम दावे पूरी तरह से असफल साबित हुए हैं। एक साल में अस्पतालों की स्थिति में किसी प्रकार का सुधार नहीं हुआ, नतीजा यह है कि आज अस्पतालों में मरीजों को न तो बेड, न ऑक्सीजन और न दवा ही उपलब्ध हो पा रही है। 


Find Us on Facebook

Trending News