SSC के फर्जी अभ्यर्थियों की गिरफ्तारी पर भड़के परिजनों ने थाने में किया हंगामा, लगाया झूठे केस में फंसाने का आरोप

SSC के फर्जी अभ्यर्थियों की गिरफ्तारी पर भड़के परिजनों ने थाने में किया हंगामा, लगाया झूठे केस में फंसाने का आरोप

Patna :  फर्जी तरीके से कर्मचारी चयन आयोग की परीक्षा में शामिल 11 अभ्यर्थियों की गिरफ्तारी के बाद उनके परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया है। गिरफ्तार अभ्यर्थियों के परिजनों का आरोप है कि एयरपोर्ट पुलिस उन्हें उनके बच्चों से मुलाकात नहीं करने दे रही है। परिजनों का आरोप है कि उनके बच्चों को जानबूझकर झूठ केस में फंसाने की कोशिश की जा रही है। 

परिजनों का आरोप है कि उनके बच्चों पर जो आरोप लगाए गए हैं वह पूरी तरह से गलत हैं। उनका कहना था कि परीक्षा के दौरान जांच की पूरी व्यवस्था थी तो कोई कैसे फर्जी तरीके से इसमें शामिल हो सकता है। परीक्षा की पूरी रिकार्डिंग की जाती है, अगर वह गलत हैं तो उस वीडियो की जांच कराई जाए। पूरे मामले की निष्पक्ष जांच कराई जाए, इसके बाद अगर वह दोषी पाए जाते हैं तो उनके खिलाफ अपराध दर्ज किया जाए। परिजनों ने मांग की है कि बिना जांच के उनके बच्चों को गिरफ्तार करना पूरी तरह से गलत है।

बता दें 25 दिसंबर को  कर्मचारी चयन आयोग द्वारा स्टेनोग्राफर पद के लिए लिखित परीक्षा आयोजित की गई थी। इस परीक्षा में कई ऐसे स्कॉलर भी शामिल थे, जो किसी दूसरे अभ्यर्थी की जगह शामिल हुए थे। परीक्षा पास करने के बाद इन अभ्यर्थियों को काउंसलिंग के लिए बुलाया गया था, लेकिन काउंसलिंग के दौरान 11 अभ्यर्थी ऐसे मिले, जिनके फिंगर प्रिंट आवेदन के दौरान जमा किए फॉर्म के फिंगर प्रिंट से अलग थे। जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

Find Us on Facebook

Trending News