पागल हाथी की तरह हो गए हैं बिहार के सीएम, जो लोगों की जान के लिए है खतरनाक

पागल हाथी की तरह हो गए हैं बिहार के सीएम, जो लोगों की जान के लिए है खतरनाक

NAWADA : नवादा शराब कांड पर जमकर सियासत हो रही है। राज्य में मुख्य विपक्षी दल राजद इस मामले को लेकर लगातार हमलावर है। अब घटना को लेकर नवादा पहुंचे पार्टी प्रवक्ता शक्ति यादव ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार को पागल हाथी करार दिया है। उन्होंने कहा जिस तरह पागल हाथी से लोगों की अपनी जान का खतरा बना रहता है. बिहार में वही स्थिति कायम है

उन्होंने कहा कि बिहार में अपराधियों का राज है। अब उनके मंत्री भी अपनी अंतरआत्मा की बात मानकर यह कबूल रहे हैं कि मधुबनी नरसंहार हुआ था। अपराध जगत के लोग सीना तानकर चल रहे है। पूरा तंत्र बड़े बड़े अपराधियों को बचाने की कोशिश की जाती है। हर दिन 25-30 हत्याएं हो रही है। बिहार के सीएम थक चुके हैं। बिहार में अपराधियों का राज चल रहा है। नीतीश कुमार जी चूहे की तरह अणेमार्ग में छिपे हुए है। आज बिहार में अपराध बढ़ा है, उसका मुख्य कारण है बिहार में अपराध संरक्षित होना है। आज प्रदेश की हालत ऐसी है कि यहां कोई भी सुरक्षित नहीं है। मुख्यमंत्री की पुलिस अपनी मर्दानगी रोजगार मांगनेवालों पर दिखाते हैं।

महाजंगलराज के महाराजा हैं नीतीश कुमार

उन्होंने कहा कि बिहार में आज महाजंगलराज कायम हो चुका है, बिहार के सीएम इसके महाराजा है। उन्हें बिहार की जनता ने उन्हें नकार दिया है। वह अनुकंपा पर काम कर रहे हैं। वह एक ऐसे मतवाले हाथी हो चुके हैं, जिसे लोग लाठियों से मारकर भगाते हैं।

Find Us on Facebook

Trending News