बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: आरजेडी विधायक मुकेश रौशन ने किया अस्पताल का दौरा, कुव्यवस्था के खिलाफ सरकार पर साधा निशाना

BIHAR NEWS: आरजेडी विधायक मुकेश रौशन ने किया अस्पताल का दौरा, कुव्यवस्था के खिलाफ सरकार पर साधा निशाना

VAISHALI: वैशाली जिले के महुआ अनुमंडल में कोविड-19 मरीजों के लिए विशेष अस्पताल बनाया गया है. राजद के महुआ विधायक मुकेश रोशन ने अस्पताल का दौरा किया तो प्रशासन की लापरवाही उजागर हो गई. प्रशासन द्वारा लगातार ऑक्सीजन की पूरी व्यवस्था किए जाने का दावा किया जा रहा है लेकिन अस्पताल में ऑक्सीजन की भारी किल्लत देखी गई.

अस्पताल का दौरा करने के बाद राजद विधायक मुकेश रोशन ने बताया कि जिला प्रशासन की ओर से कोविड-19 अस्पतालों में तमाम सुविधाओं का दावा किया जा रहा है. महुआ में बनाए गए कोविड-19 विशेष अस्पताल में सुविधा के नाम पर कुछ भी नहीं है. यहां तक कि अस्पताल में रखा वेंटिलेटर भी बंद पड़ा है. उन्होंने बताया कि इस अस्पताल में 4 वेंटिलेटर है लेकिन अभी तक वह एक्टिव नहीं है. जिसके चलते मरीजों को अभी तक इसका लाभ नहीं मिल सका है. उन्होंने कहा कि लगातार इस अस्पताल में मरीजों की मौत हो रही है. हालात इस कदर हैं कि मरीजों के शव को उठाने वाला भी कोई नहीं है. अस्पताल में कुव्यवस्था कायम है. 

अस्पताल में तैनात कर्मी और डॉक्टर इस मामले में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है. मुकेश रोशन ने सरकार पर आरोप लगाया कि नीतीश सरकार अपनी कमियों पर पर्दा डाल रही है, जिसके चलते मरीजों को भारी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे में राजद विधायक मुकेश रोशन ने सरकार से राहत देने की मांग की है. साथ ही ऑक्सीजन, वेंटिलेटर जैसे तमाम सुविधाओं को दुरुस्त करने की मांग करते हुए सरकार का प्रहार किया है. 

Suggested News