BIHAR NEWS: राजद का विरोध प्रदर्शन: तिरहुत प्रमंडल प्रभारी सिपाही लाल महतो ने आगामी कार्यक्रम का लिया जायजा

BIHAR NEWS: राजद का विरोध प्रदर्शन: तिरहुत प्रमंडल प्रभारी सिपाही लाल महतो ने आगामी कार्यक्रम का लिया जायजा

मुजफ्फरपुर: राष्ट्रीय जनता दल के द्वारा आगामी 19 जुलाई को आयोजित महंगाई के खिलाफ राज्यव्यापी प्रदर्शन को सफल बनाने के लिए मुजफ्फरपुर पहुंचे राष्ट्रीय जनता दल के मंडल प्रभारी सिपाही लाल महतो ने शहर के गोला बांध रोड स्थित महानगर राजद कार्यालय में महानगर एवं महिला राजद समेत कई प्रकोष्ठ के महानगर अध्यक्ष के साथ बैठक की। 

देश में बढ़ती हुई महंगाई के खिलाफ देश समेत राज्य वासियों के हित में अलग-अलग तरीकों से राज्यव्यापी प्रदर्शन में बढ़ चढ़कर भाग लेकर कार्यक्रम को सफल बनाने का काम करें, इस तरह का निर्देश बैठक के दौरान सिपाही लाल महतो ने महानगर राजद टीम के नेताओं को दी।

इसके साथ ही बैठक में संबोधन के दौरान महानगर टीम की संगठन मजबूती की प्रशंसा भी सिपाही लाल ने की। बीते दिनों पार्टी के पक्ष में स्थापना दिवस पर महानगर राजद की ओर से आयोजित की गई भव्य कार्यक्रम को प्रदेश स्तर पर बेहतर का श्रेय भी महानगर टीम को दिया। बैठक में पूर्व विधायक केदारनाथ गुप्ता, महानगर अध्यक्ष राई शाहिद इकबाल मुन्ना, युवा राजद के राष्ट्रीय महासचिव अनिल कुमार महतो, प्रदेश महासचिव संजू केजरीवाल, प्रदेश प्रवक्ता दीपक ठाकुर, महिला महानगर अध्यक्ष रेणु सहनी, अल्पसंख्यक महानगर अध्यक्ष पाले खान, अजय राम, विनोद राम, पप्पू आदि उपस्थित रहे।

Find Us on Facebook

Trending News