BIHAR NEWS: राजद के पोस्टर बने गवाह, राजद का संदेश, पार्टी का मुख्य चेहरा केवल तेजस्वी, लालू-राबड़ी मौजूद लेकिन तेजप्रताप, मीसा गायब

BIHAR NEWS: राजद के पोस्टर बने गवाह, राजद का संदेश, पार्टी का मुख्य चेहरा केवल तेजस्वी, लालू-राबड़ी मौजूद लेकिन तेजप्रताप, मीसा गायब

पटना: सूबे की अहम व प्रमुख विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल के स्थापना दिवस के मौके पर पूरे पटना में पोस्टर व होर्डिंग लगे हैं। इन पोस्टरों व होर्डिंग पर जो चेहरे दिख रहे हैं और जो चेहरे नदारद हैं, अब वही चर्चा के केंद्र बिंदु बन गये हैं। ये सभी पोस्टर व होर्डिंग इस बात की गवाही दे रहे हैं कि पार्टी का मुख्य चेहरा तेजस्वी यादव ही हैं। जबकि इन पोस्टरों से राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव, बड़ी पुत्री मीसा भारती व ट्विटर पर लगातार सक्रिय रहने वाली डॉ रोहिणी आचार्य की तस्वीर नदारद है। 

केंद्र में रहेगा तेजस्वी का चेहरा

दरअसल पिछले साल संपन्न हुए विधानसभा चुनाव में पार्टी ने तेजस्वी यादव को ही अपना मुख्य चेहरा घोषित किया था। पोस्टर से यह स्पष्ट जाहिर हो रहा है कि राजद की सियासत में तेजस्वी का ही चेहरा केंद्र में रहेगा। पोस्टर से यह झलक रहा है कि तेजप्रताप की प्रतिक्रिया को नजरअंदाज किया गया है। हालांकि तेजप्रताप कई मौके पर तेजस्वी को अपना अर्जुन कह चुके हैं।

रखा गया है खास ख्याल

दरअसल बीरचंद पटेल मार्ग स्थित पार्टी के मुख्य कार्यालय में के मुख्य मंच पर लगे पोस्टर से मंच वाले पोस्टर से एडजस्ट किया गया है। ख्याल रखा गया है कि कार्यकर्ताओं के बीच तेजस्वी यादव को लेकर कोई गलत संदेश न जाये या फिर विरोधियों को हमला करने का मौका न मिले। मंच वाले पोस्टर पर केवल लालू प्रसाद राबड़ी देवी की तस्वीर है। मुख्य आयोजन इसी मंच से होने की खबर है। इसलिए यहां लाइटिंग भी अलग तरीके से की गयी है। स्थापना दिवस के मौके पर रविवाद सुबह साढ़े 10 बजे लालू प्रसाद नयी दिल्ली से वर्चुअल तरीके से उद्घाटन करेंगे जबकि तेजस्वी पटना में रहेंगे। दोपहर दो बजे से छह बजे तक पार्टी के कई नेता वर्चुअल तरीके से जुड़ेंगे। हर किसी को लालू प्रसाद के संदेश का इंतजार है। पार्टी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी के अनुसार आयोजन वर्चुअली ही हो रहा है, लेकिन पार्टी के कार्यकर्ता जहां कहीं भी हैं सभी में अपार खुशी है। 

Find Us on Facebook

Trending News