बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : मोदी कार्यकाल के सात साल पूरे होने पर राजद का पोस्टर वार - बैंकों से लेकर श्मशान तक लोगों को लाइन में लगवाने का आरोप

BIHAR NEWS : मोदी कार्यकाल के सात साल पूरे होने पर राजद का पोस्टर वार - बैंकों से लेकर श्मशान तक लोगों को लाइन में लगवाने का आरोप

PATNA : केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार अपने सात साल पूरे कर चुकी है। ऐसे में जहां भाजपा की बिहार प्रदेश ईकाई ने कई कार्यक्रम कराने की घोषणा की है। वहीं दूसरी तरफ राजद ने मोदी सरकार के सात साल पूरे होने पर पोस्टर वार किया है। राजद ने मोदी सरकार पर बड़ा हमला किया है। राजद ने पीएम मोदी से सात साल के काम को लेकर आरोप लगाया है कि इस दौरान न तो काला धन आया और ना ही बेरोजगारी दूर हुई। वहीं देश की जनता को बैंकों से लेकर श्मशान तक लाइन में लगना पड़ गया। राजद ने आरोप लगाया कि मोदी सरकार के कार्यकाल में भारत एशिया का सबसे गरीब देश बन गया।

नीजिकरण का आरोप

राजद ने अपने पोस्टरवार में मोदी सरकार पर आरोप लगाया है कि उनके सात साल के कार्यकाल में रेल, भेल, गेल, लालकिला, बीएसएनएल, एलआईसी, प्लेन समेत अधिकांश सरकारी एवं अर्द्ध सरकारी कंपनियों को पूंजीपतियो के हाथों सौंप दिया।

तेल की कीमत दोगुनी

मोदी सरकार के सात साल को देश के लिए नाकाम बताते हुए राजद ने आरोप लगाया है कि इस दौरान देश में महंगाई बढ़ी है। सरसों तेल 200 ₹, एलपीजी 960 ₹ सिलेंडर पेट्रोल एवं डीजल 93 ₹ प्रति लीटर पहुंच गई है।



Suggested News