BIHAR NEWS: RJD सुप्रीमो के ठेठ अंदाज ने मचाया बवाल, नाराज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पुतला दहन कर जताया रोष

BIHAR NEWS: RJD सुप्रीमो के ठेठ अंदाज ने मचाया बवाल, नाराज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पुतला दहन कर जताया रोष

SITAMADHI/PATNA: साढ़े तीन साल के लंबे इंतजार के बाद, आखिरकार लालू प्रसाद यादव ने कल पटना में ग्रैंड एंट्री की। इसके पहले दिल्ली में बिहार कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास को लेकर उनके द्वारा कहे गए अपशब्द सहित बयान अब तूल पकड़ने लगा है।

उपचुनाव में टूट गया है महागठबंधन

यह लड़ाई उस वक्त शुरू हुई जब बिहार विधानसभा उपचुनाव की दोनों सीटों के लिए दोनों ही दल ने अपने अपने उम्मीदवार उतार दिए। इसके बाद दोनों ही दल ने एक-दूसरे को पीछे हटने को कहा मगर अब यह आर-पार और मान सम्मान की लड़ाई बन चुकी है। इसी के साथ बिहार विधानसभा उपचुनाव में महागठबंधन टूट गया है और राजद और कांग्रेस आमने सामने आ गए हैं।

गुस्से में पुतला लेकर सड़क पर आई कांग्रेस

अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी के राष्ट्रीय सचिव सह बिहार प्रभारी भक्त चरण दास के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी से नाराज युवा कांग्रेस सड़क पर उतर गई है। इसको लेकर पटना और सीतामढ़ी में यूथ कांग्रेस ने राजद सुप्रीमो लालू यादव की तस्वीर लगा पुतला दहन किया और आक्रोश व्यक्त किया।

पटना के कारगिल चौक और सीतामढ़ी में जिला युवा कांग्रेस के अध्यक्ष मो.शम्स शाहनवाज के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने स्थानीय मेहसौल चौक पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का पुतला दहन किया और जमकर नारेबाजी की। प्रदर्शनकारी दलितों का अपमान करना बंद करो, लालू यादव शर्म करो का नारा लगा रहे थे।

इस अवसर पर युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष शम्स शाहनवाज ने कहा कि बिहार कांग्रेस प्रभारी पूर्व केंद्रीय मंत्री भक्त चरण दास के खिलाफ लालू प्रसाद की अमर्यादित टिप्पणी उनकी दलित विरोधी मानसिकता को दर्शाता है। राजद नेताओं द्वारा दलित के बेटे का अपमान कांग्रेस पार्टी बर्दाश्त नहीं करेगी। लालू यादव को दलित समाज और बिहार प्रभारी भक्त चरण दास से माफी मांगनी होगी।



Find Us on Facebook

Trending News