BIHAR NEWS: बढ़ती महंगाई के विरोध में हल्ला बोल, केंद्र सरकार के खिलाफ एकजुट हुए राजद कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

BIHAR NEWS: बढ़ती महंगाई के विरोध में हल्ला बोल, केंद्र सरकार के खिलाफ एकजुट हुए राजद कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

NALANDA/ HAJIPUR: बढ़ती महंगाई के विरोध में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सरकार को घेरने का ऐलान बीते दिन ही कर दिया था। तेजस्वी ने कहा कि उनकी पार्टी बढ़ती महंगाई के विरोध में 18 व 19 जुलाई को प्रदर्शन करेगी। इसमें 18 जुलाई को प्रदर्शनकारी गैस सिलेंडर, साइकिल व बैलगाडी के साथ प्रदर्शन करेंगे साथ ही पीएम व सीएम का पुतला भी दहन करेंगे, जबकि 19 जुलाई को सूबे के सभी जिला मुख्यालयों पर गैस सिलेंडर, साइकिल व बैलगाडी के साथ प्रदर्शन किया जाएगा। इस प्रदर्शन का व्यापक असर सूबे के कई जिलों में देखने को मिला।

वैशाली के महनार अनुमंडल अंतर्गत सहदेई में राजद कार्यकर्ताओं ने महंगाई के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला दहन किया और सरकार के खिलाफ जोरदार नारेबाजी करते नजर आए। गौरतलब है कि राष्ट्रीय जनता दल ने महंगाई के खिलाफ राज्यव्यापी आंदोलन का ऐलान किया था। इसी के साथ पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सहदेई प्रखंड मुख्यालय के समीप प्रधानमंत्री का पुतला दहन किया और महंगाई के खिलाफ सरकार के विरोध में नारेबाजी की गई। इस अवसर पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने कहा कि बढ़ती महंगाई के कारण आम आदमी परेशान हो गया है। जनता की परेशानी सरकार को नहीं दिख रही है। सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी है और यदि सरकार अपने इसी रवैए पर कायम रही तो राष्ट्रीय जनता दल अपना आंदोलन आगे भी जारी रखेगा।

वहीं ऐसी ही तस्वीर नालंदा जिले के हिलसा से सामने आई है। यहां राजद कार्यकर्ताओं के साथ माले कार्यकर्ता भी शामिल हो गए और साथ मिलकर राज्य सहित केंद्र सरकार का पुतला फूंका। माले कार्यकर्ताओं ने तो अर्थी जुलूस भी निकाला जिसमें मुख्यमंत्री का पुतला था।

Find Us on Facebook

Trending News