बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar news: कलयुगी बेटे ने नशे के खातिर मार कर तोड़ दी वृद्ध बाप की टांग और हो गया फरार

Bihar news: कलयुगी बेटे ने नशे के खातिर मार कर तोड़ दी वृद्ध बाप की टांग और हो गया  फरार

Munger news:  एक कलयुगी नशेबाज बेटा ने उस समय अपने ही वृद्ध पिता की टांग लोहे के रड से प्रहार कर तोड़ डाला जब उसे नशा करने के लिय पैसा नही मिला. गंभीर स्थिति में उसे इलाज के लिए परिजनों ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जानकारी के अनुसार कासिम बाजार थाना क्षेत्र के चुआबाग नया टोला निवासी 70 वर्षीय वृद्ध जमाहर मंडल अपनी पत्नी व बेटों सहित पोतहू के साथ रहता है।  उस मुहल्ले में उसका दो मकान है. सभी नये मकान में रहते हैं.

 रविवार को जमाहर मंडल स्नान करने के लिए पुराने घर पर गया हुआ था ।  जहां पर उसका 25 वर्षीय छोटा बेटा करण कुमार ने उससे पैसों की मांग की ।  जब पिता ने पैसा देने से इंकार किया तो उसने पास पड़े लोहे के रड से प्रहार कर पिता का पैर तोड़ डाला । जिसके बाद वह भाग गया ।

 पड़ोंसियों की सूचना पर दूसरे घर में रहने वाले उसके परिजन पहुंचे और उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया । घायल वृद्ध की 65 वर्षीय पत्नी सीता देवी ने बताया कि उसे चार बेटा है । जिसमें तीन की शादी हो चुकी है । जबकि छोटा बेटा करण कुंवरा है । हमलोग सभी साथ में रहते है । लेकिन मेरा छोटा बेटा नशे का आदी है।  वह गांजा-भांग का सेवन करता है । हमेशा नशे की हालत में घर वालों के साथ मारपीट, गाली-गलौज करता है । 

उसने पिता से पैसा मांगा, जिसका उपयोग वह नशा खरीदने के लिए करता। जब नहीं दिया तो करण ने लोहे रड से मार के उनका पैर तोड़ डाला। इस मामले में कासिम बाजार थानाध्यक्ष ध्रुव कुमार ने बताया कि आवेदन मिलने पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जायेगी।

रिपोर्ट- मो. इम्तियाज खान


Editor's Picks