BIHAR NEWS : वैक्सीनेशन जागरुकता के लिए गांव में पहुंचे SDM, डर से छिपने लगे लोग, फिर किया कुछ ऐसा, बाहर निकलने लगे ग्रामीण

BIHAR NEWS : वैक्सीनेशन जागरुकता के लिए गांव में पहुंचे SDM, डर से छिपने लगे लोग, फिर किया कुछ ऐसा, बाहर निकलने लगे ग्रामीण

SUPOUL : कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम में सरकार समेत सभी लोग लगे हैं.लेकिन अभी भी गांव देहातों में  ऐसे लोग है,जो टीका लगाने से इंकार करते हैं, जिसको लेकर त्रिवेणीगंज अनुमंडल पदाधिकारी एस जेड हसन ने अनुमंडल क्षेत्र के विभिन्न चौंक चौराहे पर पहुंच कर लोगों को कोरोना वैक्सीनेशन अभियान में शामिल होने की अपील कर रहे हैं. एसडीएम ने क्षेत्र में चल रहे हैं वैक्सीनेशन शिविर पर पहुंच कर जानकारी ली. शिविर में टीका लगाने वाले लोगों की कम उपस्थिति देखकर काफी नाराज हुए. एसडीएम ने गांव की ओर बढ़े, एसडीएम को देखते गांव  के लोग इधर उधर दुबकने लगे. कुछ लोग  दरवाज़े पर बैठे थ ,एसडीएम ने बैठे लोगों को अपने पास बुलाया. कोरोना संक्रमण की बचाव के लिए हर पहलू पर बात कही  एसडीएम की बातो को सुनने के लिए धीरे-धीरे लोग घर से बाहर निकले।  

एसडीएम ने पेड़ की छांव के नीचे लोगों को कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर जरूरी बाते बताई उन्होंने कहा मैं भी वैक्सीन लिए हैं और मेरे परिवार के लोग भी वैक्सीन लिए हैं कुछ लोगों के द्वारा जो वैक्सीन को लेकर अफवाह फैलाया जाता है, वह गलत है कोरोना संक्रमण की बचाव के लिए हर एक व्यक्ति को वैक्सीन लेने की जरूरत है, एसडीएम ने कहा 45+ लोगों को वैक्सीन दिया जा रहा है उन्होंने कहा अनुमंडल क्षेत्र में 12 जगहो पर वैक्सीनेशन टीकाकरण शिविर चल रहा है, जिसमें 6 त्रिवेणीगंज 6 छातापुर उन्होंने आम जनों से अपील की केन्द्र पहुंच कर वैक्सीन लें और क्षेत्र में कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने में प्रशासन और सरकार का सहयोग करे। 

उन्होंने कहा कि कोविड से बचना है तो वैक्सीन लेना जरूरी है , वैक्सीन ही सुरक्षा कवच है। वैक्सीन लेकर खुद भी सुरक्षित रहें एसडीएम ने ग्रामीणों को कोरोना टीकाकरण के लिए प्रेरित किया गया. उन्होंने कहा कि आपके शरीर की सुरक्षा के लिए कोरोना का टीका बहुत जरूरी है।  एसडीएम ने मुखिया ,वार्ड सदस्य, पंचायत समिति ,जिला परिषद सदस्य  सहित अन्य जनप्रतिनिधियों से अपील की अपने गांव के आसपास लोगों को वैक्सीन लेने के लिए प्रेरित करें।


Find Us on Facebook

Trending News