BIHAR NEWS: एसडीओ ने बिजली चोरी करते पकड़ा, आरोपी ने कर दी एसडीओ व कर्मी की धुनाई, मामला दर्ज

BIHAR NEWS: एसडीओ ने बिजली चोरी करते पकड़ा, आरोपी ने कर दी एसडीओ व कर्मी की धुनाई, मामला दर्ज

नवादा: जिले के नरहट थाना क्षेत्र के गारोबिगहा गांव में बिजली चोरी के जांच करने गए बिजली विभाग के एसडीओ लोकनाथ प्रसाद एवं लाइन मैन के साथ मारपीट की गई है। इस मामले में एसडीओ ने थाने में सोमवार को आवेदन देकर बलजीत यादव समेत छह अज्ञात लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है साथ ही 17 हजार 504 रुपये का जुर्माना लगाया गया है। 

मिली खबर के अनुसार जेई संजीव कुमार ने बताया कि अधिकारी व कर्मी द्वारा मीटर से बाईपास कर बिजली चोरी करते पकड़े जाने पर मीटर और तार को जब्त कर लाया जा रहा था। इस दौरान आरोपी ने मारपीट एवं अभद्र व्यवहार करते हुए जब्त मीटर और तार छीन लिया। बिजली चोरी करते साक्ष्य के लिए मोबाइल से बनाया गया वीडियो को डिलीट करने के लिए मोबाइल भी आरोपी ने छीन लिया। जानकारी के अनुसार दोनों के बीच पहले जमकर तू तू मैं मैं भी हुई थी। 

विभागीय अधिकारी व कर्मियों द्वारा रौब दिखाने की भी बात कही जा रही है। हालांकि बिजली विभाग के एसडीओ ने थाने में आवेदन देकर साफ तौर पर कहा है कि उनके साथ मारपीट की गई है। थानाध्यक्ष सरफराज ईमाम ने बताया कि इस मामले में एसडीओ द्वारा दिये गए आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर अग्रतर कार्रवाई की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News