BIHAR NEWS: महंगा पड़ा एक बाइक पर चार लोगों का बैठना, बस से टक्कर में 3 लोगों की मौके पर हुई मौत, एक अन्य जख्मी

BIHAR NEWS: महंगा पड़ा एक बाइक पर चार लोगों का बैठना, बस से टक्कर में 3 लोगों की मौके पर हुई मौत, एक अन्य जख्मी

NALANDA: देश में ट्रैफिक पुलिस की तैनाती यूं ही नहीं की जाती। ज्यादातर लोग समय बचाने के चक्कर में सड़क सुरक्षा नियमों की अवहेलना करते हैं, जो बिल्कुल सही बात नहीं है। कोई यह नहीं बता सकता है कि सड़क सुरक्षा के नियम नहीं मानना कब आपकी जान पर भारी पड़ जाएगा। इसी कड़ी में नालंदा में एक बाइक पर सवार 3 लोगों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई।

नालंदा जिला के राजगीर थाना अंतर्गत कुंड क्षेत्र से सटे जरा देवी मंदिर के समीप सड़क हादसे में बाइक सवार तीन युवक की मौत हो गई। वहीं एक युवक बुरी तरह से जख्मी हो गया है। बताया जा रहा है कि एक ही बाइक पर 4 लोग सवार होकर हिसुआ की ओर से राजगीर की तरफ आ रहे थे। तभी विपरीत दिशा से आ रही एक यात्री बस ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे मौके पर तीन लोगों की मौत हो गई। हालांकि जख्मी एवं अन्य युवकों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। 

जख्मी युवक को इलाज के लिए राजगीर अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां से बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है। घटना की सूचना मिलते ही राजगीर थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर तीनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम एवं पहचान के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया है।

Find Us on Facebook

Trending News