BIHAR NEWS: आतंकी घटना की आशंका के मद्देनजर स्टेशन पर बढ़ी सुरक्षा, ट्रेनों में तलाशी तेज, रेल आयुक्त ने जारी किया पत्र

BIHAR NEWS: आतंकी घटना की आशंका के मद्देनजर स्टेशन पर बढ़ी सुरक्षा, ट्रेनों में तलाशी तेज, रेल आयुक्त ने जारी किया पत्र

KHAGARIA: समस्तीपुर रेल मंडल के सुरक्षा आयुक्त ने देश मे आतंकी घटना होने की आशंका जाहिर किया है। लिहाजा खगड़िया रेलवे स्टेशन पर भी सुरक्षा व्यवस्था आज कड़ी कर दी गयी है। रेल पुलिस खगड़िया स्टेशन से गुजरने वाली ट्रेनों की तलाशी ले रही है। साथ ही संदिग्ध लोगों से गहन पूछ -ताछ कर रही है।

स्टेशन से हर आने-जाने वाले लोगो पर रेल पुलिस पैनी नजर रख रही है। हालांकि अभी तक इस मामले में किसी व्यक्ति की गिरफ्तारी या किसी को हिरासत में नहीं लिया गया है। आपको बता दें समस्तीपुर  रेलमंडल के सुरक्षा आयुक्त ने आज खगड़िया समेत बिहार के 13 जिलों के एसपी को पत्र भेजा है। जिसमे आतंकियों के द्वारा भीड़-भाड़ इलाके ,रेलवे ट्रेक,पुल-पुलिया पर RDX विस्फोट के जरिये क्षति पहुंचाने का अंदेशा जाहिर किया है। रेल सुरक्षा आयुक्त ने रेलवे स्टेशन ,पुल-पुलिया और रेलवे ट्रेक की सुरक्षा के लिए अतिरिक्त सुरक्षा व्यवस्था करने का निर्देश दिया है।

रेल सुरक्षा आयुक्त ने अपने पत्र में लिखा है दिल्ली में दो आतंकी गिरफ्तार हुआ है। जिसका कनेक्शन पाकिस्तान के खुफिया एजेंसी ISI से होने की आशंका जाहिर किया गया। उसी के पूछ-ताछ मे देश मे अप्रिय घटना होने की अंदेशा जाहिर किया गया है।

Find Us on Facebook

Trending News