पूर्णिया के ऑक्सीजन प्लांट से 24 घंटे दी जा रही है सेवा, डीएम का दावा जिले के सभी अस्पतालों में मरीजों को हो रही है आपूर्ति

पूर्णिया के ऑक्सीजन प्लांट से 24 घंटे दी जा रही है सेवा, डीएम का दावा जिले के सभी अस्पतालों में मरीजों को हो रही है आपूर्ति

PURNIA :  पूर्णिया व आस पास के लोगों के लिए राहत भरी ख़बर है। पूर्णिया के लाइफ लाइन गैस प्लांट में 24 घण्टे ऑक्सीजन की सेवा दी जा रही है । पूर्णिया ज़िला पदाधिकारी राहुल कुमार ने ऑक्सीजन प्लांट का निरक्षण करते हुए बताया कि पूर्णिया ज़िला में 24 घण्टे ये सेवा मुहैय्या कराई जा रही है। यहां छोटे बड़े मिलाकर कुल 350 सिलिंडर है। जिसके रिफिलिंग के लिए प्लांट के पास पर्याप्त क्षमता है । 

ज़िला पदाधिकारी ने बताया कि सरकारी व गैर सरकारी अस्पताल में जहां कोविड या सामान्य मरीज़ इलाजरत हैं उन्हें 24 घण्टे ऑक्सीजन मुहैय्या कराया जाएगा । इसके अतिरिक्त अगर क्षमता के अनुसार रोज़ाना आपूर्ति के बाद बच जाएगा तो निजी तौर पर रिफिलिंग करवा सकते हैं । डीएम ने बताया कि आज पास के ज़िले भी अगर मांग करते हैं तो आवश्यकता अनुसार उन्हें मुहैय्या कराया जाएगा।

व्यवस्था की ली पूरी जानकारी

जिलाधिकारी ने इस दौरान ऑक्सीजन प्लांट की व्यवस्था की पूरी जानकारी ली और प्लांट के कर्मियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। डीएम ने कहा कि पूर्णिया में ऑक्सीजन की कमी को दूर करने का पूरा प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सभी अस्पतालों में होनेवाली ऑक्सीजन की सप्लाई की स्थिति पर निगरानी भी रखी जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News