बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा का हुआ कार एक्सीडेंट, काफिले की चार गाड़ियां आपस में टकराईं

BIHAR NEWS : शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा का हुआ कार एक्सीडेंट, काफिले की चार गाड़ियां आपस में टकराईं

SIWAN/GOPALGANJ : बड़ी खबर सिवान से सामने आई है, जहां पूर्व सांसद मरहूम मोहम्मद शहाबुद्दीन  के बेटे ओसामा का कार एक्सीडेंट हो गया है। इस घटना के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया है हालांकि इस घटना में ओसामा  पूरी तरह सुरक्षित हैं. उन्हें चोट नहीं लगी है. जिसकी पुष्टि होते ही अधिकारियों ने राहत की सांस ली है।

मामले में बताया गया कि ओसामा एक लंबे काफिले के साथ ओसामा गोपालगंज जिला में एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए थे. वहां से कार्यक्रम खत्म होने के बाद वे अपने पिता के करीबी दोस्त टुन्ना गिरि से मिलने उनके घर भी पहुंचे थे. वहां उनका जोरदार स्वागत हुआ था.टुन्ना गिरि से मुलाकात कर जब वह वापस सिवान आ रहे थे तभी गोपालगंज के थावे के पास काफिले में चल रही गाड़ियों के बीच दूसरी गाड़ी आने से काफिले की गाड़ी अनियंत्रित हो गईं. इसके बाद एक-एक कर चार गाड़ियां आपस में टकरा गईं। देर रात हुए इस हादसे के बाद वहां हड़कंप जैसे हालात हो गए। आनन फानन में ओसामा की स्थिति की जानकारी ली गई। जिन्हें पूरी तरह से सुरक्षित बताया गया। वहीं काफिले के साथ चल रहे दूसरी गाड़ियों में मौजूद करीब आधा दर्जन समर्थक घायल हो गए हैं जिन्हें एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. 

बता दें कि बीते एक मई को शहाबुद्दीन का नई दिल्ली में इंतकाल हो गया था, जिसके बाद से ओसामा ही सबकुछ संभाल रहे हैं। ऐसी चर्चा भी है कि ओसामा जल्द ही अपनी राजनीतिक पारी भी शुरू कर सकते हैं। हालांकि वह किस पार्टी में शामिल होंगे, इसको लेकर अभी कुछ स्पष्ट नहीं है।


Suggested News