BIHAR NEWS: शाहनवाज हुसैन ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से की मुलाकात, पीजीआई अस्पताल में कल्याण सिंह की सेहत का जाना हाल

BIHAR NEWS: शाहनवाज हुसैन ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से की मुलाकात, पीजीआई अस्पताल में कल्याण सिंह की सेहत का जाना हाल

पटना: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने शुक्रवार को लखनऊ में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की और उन्हें उत्तर प्रदेश में शानदार काम करने के लिए बधाई दी। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुलाकात के दौरान शाहनवाज हुसैन को ‘वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोडक्ट’ पर एक किताब भेंट की और बिहार तेजी से औद्योगिक विकास की राह पर आगे बढ़े, इसके लिए शुभकामनाएं दी। 

लखनऊ में शाहनवाज हुसैन ने पीजीआई अस्पताल में भर्ती उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह से भी मुलाकात की और उनकी सेहत का हाल जाना। मुलाकात के बाद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि कल्याण सिंह जी की सेहत में सुधार है। कल्याण सिंह जी ने उनसे बात की और आशीर्वाद भी दिया।

सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि उत्तर प्रदेश ने राज्य के औद्योगिक विकास हेतु विश्वस्तरीय इंफ्रास्ट्रक्चर, कनेक्टिविटी, निवेश पर काफी तेजी से काम किया है। स्थानीय उत्पादों के प्रोत्साहन एवं विश्वस्तरीय पहचान दिलाने के लिए वन डिस्ट्रिक्ट - वन प्रोडक्ट योजना पर भी अच्छा काम हो रहा है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के बहुत से क्षेत्रों के अनुभव हमारे काम आने वाले हैं। बिहार तेजी से औद्योगिक विकास का लक्ष्य हासिल करने के लिए प्रयासरत है। हमारी कोशिश होगी कि पूरे देश के अच्छे अनुभवों से सीख लेकर बिहार को विकास और रोजगार के मोर्चे पर तेजी से आगे लाना है।


Find Us on Facebook

Trending News