BIHAR NEWS: रात्रि कर्फ्यू को गायिका ने हल्के में लिया, अब पडे़ लेने के देने, गायिका निशा उपाध्याय सहित 103 लोगों पर एफआईआर

BIHAR NEWS: रात्रि कर्फ्यू को गायिका ने हल्के में लिया, अब पडे़ लेने के देने, गायिका निशा उपाध्याय सहित 103 लोगों पर एफआईआर

छपरा: कानून आखिर कानून होता है और यह सब के लिए होता है चाहे वह गरीब हो या अमीर, चाहे खूब रसूख वाला ही क्यों ना हो। सारण पुलिस ने एक बेहतर मिसाल पेश कर गायिका और रात्रि कर्फ्यू का उल्लंघन करने वालों को बड़ी सीख दी है साथ ही साथ कानून का पाठ भी पढ़ाया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के गड़खा में शादी समारोह के दौरान नृत्य करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। 

जिसके बाद प्रशासन हरकत में आया और इस मामले में गायिका निशा उपाध्याय सहित 103 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई गयी। इस संबंध में थानाध्यक्ष अमृतेश कुमार ने बताया कि सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद गड़खा सीईओ मोहम्मद इस्माइल ने प्राथमिकी दर्ज करने के लिए लिखित आवेदन दिया। जिसमें श्याम वाटिका के संचालक सह बीजेपी नेता श्याम सुंदर प्रसाद, प्रसिद्ध गायिका निशा उपाध्याय, रवि उपाध्याय समेत एक सौ अज्ञात लोगों को आरोपित कर लॉकडाउन उल्लंघन के नियमों के तहत दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। 

पुलिस की इस कार्रवाई की हर जगह प्रशंसा हो रही है और लोग कह रहे हैं कि चाहे कोई कितना भी रसूख वाला क्यों न हो कानून का पालन करना चाहिए। साथ ही पुलिस ने विवाह पैलेस को तत्काल प्रभाव से सील कर दिया है। 

Find Us on Facebook

Trending News