बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: बोरिंग से पानी पटाने को लेकर मारपीट और चाकूबाजी, महिला समेत छह लोग जख्मी

BIHAR NEWS: बोरिंग से पानी पटाने को लेकर मारपीट और चाकूबाजी, महिला समेत छह लोग जख्मी

PATNA: बिहार में इन दिनों आपसी विवाद की खबरें आम हो गई है. दो पक्षों में लोग छोटी-छोटी बातों पर आपस में झगड़ लेते हैं. यह बात मामूली विवाद से बढ़कर मारपीट तक पहुंच जाती है. कई बार तो इन घटनाओं में गोलीबारी भी हो जाती है, जिसमें लोगों की जान चली जाती है. ताजा मामला पटना जिले के नौबतपुर थाना क्षेत्र का है, जहां पानी डालने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया.

गुरुवार को बोरिंग से पानी डालने को लेकर दो पड़ोसियों के बीच मारपीट और चाकूबाजी की घटना में एक महिला समेत छह लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. बताया जाता है कि परसा गांव के रजनीश सिंह और शिव प्रसाद सिंह के बीच बोरिंग से पानी डालने को लेकर आए दिन विवाद होता रहता था. इसी संबंध में शिव प्रसाद सिंह ने दो दिन पहले नौबतपुर थाने में आवेदन दिया था. जिसके बाद गुरुवार को दोपहर थाना में शिकायत करने को लेकर दोनों पक्ष में नोकझोंक हुई. नोकझोंक के बाद मामला धीरे-धीरे तूल पकड़ता गया. इसी बीच दोनों तरफ से जमकर मारपीट और चाकूबाजी की गई. जिसमें दोनों पक्षों से छह लोग घायल हो गए.

सभी घायलों को इलाज़ के लिये आनन-फानन में रेफरल अस्पताल नौबतपुर लाया गया. जहां से प्राथमिक इलाज़ के बाद चिकित्सक ने लोगों की गंभीर स्थिति देखते रजनीश सिंह, अनीश कुमार और सुनैना देवी को पीएमसीएच रेफर कर दिया. जबकि सुधीर सिंह, प्रिंस कुमार और शिव प्रसाद सिंह को हल्की चोट के कारण मरहम- पट्टी कर घर भेज दिया गया. नौबतपुर थानाध्यक्ष सम्राट दीपक ने बताया की घटना की जानकारी हुई है. फर्दब्यान आने पर कार्रवाई की जाएगी.

Suggested News