बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कोरोना पर बोले छोटे सरकार - "यहां के लोगवन के अब तो ही बचाओ रामजी, काहे की ई देसबा के प्रधान मंत्रीया तो अब प्रचार मंत्री बन गेलो ह"

कोरोना पर बोले छोटे सरकार  - "यहां के लोगवन के अब तो ही बचाओ रामजी, काहे की ई देसबा के प्रधान मंत्रीया तो अब प्रचार मंत्री बन गेलो ह"

PATNA :  बिहार के छोटे सरकार व बाहुबली अनंत सिंह पर इन दिनों सोशल मीडिया का खुम्हार चढ़ा हुआ है। घर में अवैध हथियार रखने के मामले में बेउर जेल में बंद मोकामा विधायक अब ट्विटर पर खासे सक्रिय नजर आ रहे हैं और एक के बाद एक अपने अनूठे अंदाज में केंद्र सरकार और राज्य सरकार पर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। अपने ताजा ट्विट में छोटे सरकार ने पश्चिम बंगाल में प्रधानमंत्री के काम को लेकर सवाल उठाए हैं। साथ ही इन ट्विट में रामनवमी पर श्रीराम को याद करना भी नहीं भूलते।

ट्विटर पर अनंत सिंह ने प्रधानमंत्री के लिए लिखा है कि "यहां के लोगवन के अब तो ही बचाओ रामजी, काहे की ई देसबा के प्रधान मंत्रीया तो अब प्रचार मंत्री बन गेलो ह"। इस ट्विट में अनंत सिंह प्रधानमंत्री को प्रचार मंत्री कहा है। अब तो रामजी ही लोगों को बचाएंगे।

इससे पहले प्रधानमंत्री ने ट्विटर पर देशवासियों को रामनवमी की शुभकामना देने के कोरोना को लेकर संदेश भी दिया है, उन्होंने लिखा है कि आज रामनवमी है और मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम का हम सभी को यही संदेश है कि मर्यादाओं का पालन करें। कोरोना के इस संकट काल में, कोरोना से बचने के जो भी उपाय हैं, कृपया करके उनका पालन कीजिए। 'दवाई भी, कड़ाई भी' के मंत्र को याद रखिए। इसी ट्विट पर अनंत सिंह ने सवाल उठाया है।

अनंत सिंह पिछले कुछ दिनों से लगातार नीतीश कुमार, अमित शाह और प्रधानमंत्री को लेकर अपने अंदाज में भड़ास निकाल रहे हैं। हालांकि यह बात भी कही जा रही है कि ट्विटर पर अनंत सिंह का कोई अधिकारिक एकाउंट नहीं है। न्यूज4नेशन भी अनंत सिंह के नाम से चल रहे ट्विटर एकाउंट से हो रहे पोस्ट की सत्यता को प्रमाणित नहीं करता है।

Suggested News