बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सोशल डिस्टेंसिंग का नहीं हो रहा था पालन , दूसरे जगह शिफ्ट कराया गया सब्जी मंडी

सोशल डिस्टेंसिंग का नहीं हो रहा था पालन , दूसरे जगह शिफ्ट कराया गया सब्जी मंडी

Nalanda : शहर के सब्जी मंडियों सोशल डिस्टेसिंग का उल्लंघन हो रहा है। यहां सुबह में ग्राहकों की खासी भीड़ लगती है। जिस कारण कोरोना के संक्रमण फैलने की संभावना ज्यादा है। बाजार समिति में भीड़ नहीं लगे। इस कारण अब फुटकर विक्रेताओं को नियत स्थान से हटकर मंडी परिसर में उत्तर पश्चिम किनारे पर सब्जी मंडी लगेगी। आज बिहारशरीफ के बीडीओ राजीव रंजन , सीओ अरुण कुमार सिंह व थानाध्यक्ष वीरेंद्र यादव दल बल के साथ बाजार समिति पहुंचकर किसानों ,आढ़तदारों और फुटकर विक्रेताओं से बातचीत के बाद इस जगह शिफ्ट करने पर निर्णय लिया गया।

हालांकि सब्जी विक्रेताओं ने नए स्थल के चयन पर शुरुआत में राजी नहीं हुए। उन्होनें बताया कि हम सरकार के गाइडलाइन का पालन करेगें। मगर नए स्थल पर पेयजल न  शेड की व्यवस्था है न ही समतल जमीन है। ऐसे में कोई भी ग्राहक इधर नहीं आ पायेगा। इसके बाद जेसीबी बुलाकर जमीन को समतल किया गया। 

एसडीओ संजय कुमार सिंह ने बताया कि बाजार समिति सुबह में काफी भीड़ होती है। भीड़ के कारण सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन हो रहा था। संक्रमण फैलने का भी खतरा बना था। सभी किसानों व आढ़तदारों से अपील की गयी है कि निर्धारित स्थान पर ही सब्जी क्रय-बिक्री का कारोबार करें।इस मौके पर रामप्रवेश प्रसाद  कुणाल कुमार ,श्याम सुन्दर शर्मा ,भूषण प्रसाद ,बीरेंद्र कुमार ,अमरदीप कुमार,अमरजीत कुमार , बौधु गोप ,दीपक कुमार मौजूद थे।

Suggested News