BIHAR NEWS: बेटे के फौज में जाने का सपना रह गया अधूरा, सड़क हादसे में पिता घायल, पुत्र ने रास्ते में तोड़ा दम

BIHAR NEWS: बेटे के फौज में जाने का सपना रह गया अधूरा, सड़क हादसे में पिता घायल, पुत्र ने रास्ते में तोड़ा दम

NALANDA: दीपनगर थाना क्षेत्र के मामू भगिना के समीप अहले सुबह NH-20 पर सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। मृतक मनोधर पासवान का 25 वर्षीय पुत्र बबलू पासवान है। 

पिता पुत्र दोनों बाइक से अपने गांव चंडासी से बिहार शरीफ के रामचंद्रपुर किसी काम से आ रहे थे। तभी NH-20 के मामू भगिना के समीप विपरीत दिशा से आ रही बाइक से टक्कर हो गई। जिसकी वजह से पिता-पुत्र दोनों सड़क पर गिर गए। तभी पीछे से आ रही मैजिक गाड़ी ने पुत्र को कुचल दिया और मौके से वाहन समेत चालक फरार हो गया। वहीं बाइक सवार भी मौके से भाग निकला। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पिता-पुत्र को निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां से गंभीर स्थिति को देखते हुए बबलू पासवान को पटना रेफर कर दिया। रास्ते में जाने के क्रम में बबलू पासवान की मौत हो गई। वहीं पिता मामूली रूप से इस दुर्घटना में जख्मी हो गए। बबलू पासवान फौज में जाने के लिए तैयारी कर रहा था और उसका रिजल्ट भी आर्मी के लिए 5 महीना पूर्व हो चुका था। मेरिट लिस्ट बनने के इंतजार में था। बेटे के मौत के गम में पिता को भारी सदमा लगा है। घटना की सूचना मिलते हैं परिजन सदर अस्पताल पहुंचे, जहां परिजनों के चीत्कार से माहौल गमगीन हो गया।

सड़क दुर्घटना की सूचना मिलते ही दीपनगर पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाई। दीपनगर थाना अध्यक्ष मोहम्मद मुस्ताक ने बताया कि दो बाइक के बीच टक्कर हुई थी। जिसके बाद पीछे से आ रही चार पहिया वाहन युवक के ऊपर चढ़ गया जिसके कारण युवक की मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सुपुर्द करा दिया गया है। पुलिस अग्रेतर कार्रवाई में जुट गई है।

Find Us on Facebook

Trending News