BIHAR NEWS: 'विश्व फिजियोथेरेपी दिवस' पर विशेष मोबाइल वैन का लोकार्पण, अब डोर स्टेप पर मिल जाएगी हर सुविधा

BIHAR NEWS: 'विश्व फिजियोथेरेपी दिवस' पर विशेष मोबाइल वैन का लोकार्पण, अब डोर स्टेप पर मिल जाएगी हर सुविधा

पटना : 'विश्व फिजियोथेरेपी दिवस' के शुभ अवसर साईं हेल्थ केअर वेलनेस सेंटर एवं जदयू चिकित्सा प्रकोष्ठ द्वारा "फिजियो ऑन व्हील" का विमोचन संम्पन हुआ। जिससे पूरे प्रदेश को सहूलियत होगी और यह पटना में पहली बार होगा। इस खास दिवस पर फिजियो ऑन व्हील के तहत मोबाइल वैन का लोकार्पण किया गया जो फिजियो से जुड़ी हर आधुनिक मशीन आपके दरवाजे तक लेकर उपलब्ध रहेगी।

इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में जदयू चिकित्सा प्रकोष्ठ अध्यक्ष और मशहूर नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ सुनील, जदयू महिला प्रकोष्ठ अध्यक्ष स्वेता विश्वास, जदयू नेता ओमप्रकाश सिंह, हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ रमित गुंजन, जदयू के वरिष्ठ नेता शैलेन्द्र प्रताप, दंत चिकित्सक डॉ आशुतोष त्रिवेदी, दन्त रोग विशेषज्ञ डॉ अजय कुमार समेत अन्य गणमान्य लोगों की उपस्थिति रही। साईं हेल्थ केअर वेलनेस सेंटर के संस्थापक और देश के जाने माने चिकित्सक डॉ राजीव कुमार सिंह ने "फिजियो ऑन व्हील"  के बारे में विस्तार से बताते हुए कहा कि आप सब के विश्वास ने साईं हेल्थ केअर वेलनेस सेंटर को नित्य बेहतर से बेहतर बनने में सहायता की है। इस पावन अवसर पर आप भी आमंत्रित हैंए आइये बिहार को दर्द मुक्त बनाने की तरफ एक कदम और  बढ़ते हैंए अब क्लीनिक को सबके घर तक लाते हैं। तथा सरकार से भी मांग रखी, की सरकार भी ऐसे एम्बुलेंस की व्यवस्था करे जो लोगों के घर तक हर इलाज मुहैया करा सके। 

इस कोविड काल ने हमे चेतावनी दी है कि हमें हर परिस्थिति के लिए तैयार रहना चाहिए, सरकार को ठोस कदम उठाते हुए ऐसी व्यवस्था जरूर करनी चाहिए। कार्यक्रम के दौरान साईं हेल्थ केअर वेलनेस सेंटर की पूरी टीम मौजूद रही, साथ ही टीम में में नए वैन सुविधा को लेकर उत्साह देखने को मिला, सब इस नई पद्धति को सीखने में लगे है ताकि लोगों तक अच्छी व्यवस्था पहुंचाई जा सके।

Find Us on Facebook

Trending News