बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: ट्रैक्टर में जा टकराई तेज रफ्तार बाइक, हादसे में दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल, हिरासत में लिया गया ड्राइवर

BIHAR NEWS: ट्रैक्टर में जा टकराई तेज रफ्तार बाइक, हादसे में दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल, हिरासत में लिया गया ड्राइवर

BETTIAH: पश्चिम चम्पारण के बगहा नगर थाना क्षेत्र में गुरूवार की सुबह तेज रफ्तार से आ रही एक अनियंत्रित बाइक ने ट्रैक्टर में पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में दो बाइक सवार गम्भीर रूप से जख्मी हो गए। दोनों घायलों को ग्रामीणों के सहयोग से बगहा अनुमंडल अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

बगहा नगर थाना क्षेत्र के पारस नगर के समीप जानकी पेट्रोल पंप के पास मुख्य सड़क एनएच 727 पर तेज रफ्तार बाइक सवार द्वारा सड़क के बगल में खड़े ट्रैक्टर में पीछे से टक्कर मार देने से दोनों बाइक सवार गम्भीर रूप से जख्मी हो गए। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची बगहा नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से बगहा अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया। जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए बेतिया जीएमसीएच रेफर कर दिया गया।

हादसे के संबंध में चिकित्सक डॉ संजय गुप्ता ने बताया कि घायलों को ट्रीटमेंट के बाद दोनों की गंभीर स्थिति देखते हुए बेहतर इलाज के लिए बेतिया रेफर कर दिया गया। विदित हो कि दोनों घायलों की पहचान लौकरिया थाना क्षेत्र के  जमुनापुर हिरौती निवासी राकेश उरांव एवं पटेरा बाजार के किशोर मांझी के रूप में हुई है। वहीं थानाध्यक्ष आनन्द कुमार सिंह ने बताया की घटनास्थल से पुलिस ने ट्रैक्टर को जब्त कर लिया है और चालक को हिरासत में ले लिया है। चालक से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।



Suggested News