एसटीएफ को मिली बड़ी सफलता, 12 साल बाद पकड़ाया अमौसी नरसंहार का कुख्यात अपराधी राम विलास सिंह

एसटीएफ को मिली बड़ी सफलता, 12 साल बाद पकड़ाया अमौसी नरसंहार का कुख्यात अपराधी राम विलास सिंह

खगड़िया (Khagdiya news) : जिले में बिहार(STF) एसटीएफ को मिली बड़ी सफलता हाथ लगी है। (BIHAR STF) एसटीएफ ने कुख्यात अपराधी राम विलास सिंह को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। बताया गया कि रामविलास सिंह पर जिले के कई थानों में गंभीर मामले दर्ज हैं और उसकी लंबे समय से तलाश की जा रही थी। बताया गया कि राम विलास सिंह (Amausi massacre)अमौसी नरसंहार का भी मुख्य आरोपी है।

इस कार्रवाई को लेकर एसटीएफ अधिकारियों ने बताया कि रामविलास सिंह को जिले के मोरकाही थाना क्षेत्र में छिपा हुआ है, जिसके बाद एसटीएफ की एक टीम कार्रवाई के लिए पहुंची थी। इस कार्रवाई के दौरान रामविलास सिंह को हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया। एसटीएफ ने उसके पास से  एक देशी कट्टा 2 जिंदा कारतूस और तीन मोबाइल हुआ बरामद किया है।

अमौसी नरसंहार का भी है आरोपी

रामविलास सिंह  1 अक्टूबर 2009 की देर रात्रि अमौसी में हुए नरसंहार में भी शामिल था। यहां बधार बहियार में भूमि विवाद में 16 लोगों की निर्मम हत्या कर दी गई थी। मामले में  2012 में  एक स्थानीय अदालत ने तीन वर्ष पहले हुए 16 ग्रामीणों के नरसंहार मामले में मंगलवार को 10 लोगों को फांसी और चार को आजीवन कारावास की सजा सुनाई थी, हालांकि इनमें रामविलास सिंह सजा पाने से बच गया था


Find Us on Facebook

Trending News