BIHAR NEWS: राजद के प्रशिक्षण शिविर पर बरसे सुशील मोदी, कहा- ‘हुल्लड़बाजों की पार्टी में ट्रेनिंग हो ही नहीं सकती’...

BIHAR NEWS: राजद के प्रशिक्षण शिविर पर बरसे सुशील मोदी, कहा- ‘हुल्लड़बाजों की पार्टी में ट्रेनिंग हो ही नहीं सकती’...

PATNA: बिहार बीजेपी की तरफ से महिला सशक्तिकरण को लेकर आयोजित कार्यक्रम में राज्यसभा सांसद सुशील मोदी, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय सहित बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल मौजूद रहे। उन्होनें ई-रिक्शा को संयुक्त रूप से हरी झंडी दिखाई। इस दौरान सांसद सुशील मोदी ने कहा कि महिलाएं ई-रिक्शा खुद चलाकर जा रही हैं। बिहार सरकार ने महिलाओं के विकास के लिए काफी काम किया है। महिलाओं को सरकारी नौकरी में 35 प्रतिशत का आरक्षण दिया। पंचायत और शिक्षकों की नियुक्ति में भी आरक्षण दिया गया। केंद्र और बिहार, दोनों ने राज्य की महिलाओं के लिए जो-जो काम किए हैं, वह अन्य राज्यों के लिए नजीर है। 

वहीं दो दिवसीय राजद के प्रशिक्षण शिविर को लेकर उन्होनें कहा कि राजद और प्रशिक्षण, इसका आपस में कोई संबंध नहीं है। राजद हुल्लड़बाजों की पार्टी है। अराजकता पैदा करने वाले लोगों की पार्टी है। राजद में तो कोई ट्रेनिंग हो ही नहीं सकती। यदि होती भी है तो काम के बदले रकम लूटने, हर काम के लिए पैसे लेने की बात समझाई जाएगी। राजद उद्दंड, अनुशासनहीन, अराजकता पैदा करने वाले लोगों का दल है। बेहतर राजनीति का भी कोई माहौल नहीं है। जगदा बाबू की बात तो कोई मानता ही नहीं है। खुद उनके बड़े बेटे ही उनके पीछे लगे रहते हैं। वह लगातार उनके खिलाफ बयानबाजी करते हैं, अब आगे तो आप खुद समझदार हैं।

विदित हो कि आज और कल, दो दिनों के लिए तेजस्वी यादव के आवास पर पार्टी के प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया है। इसका विधिवत उद्घाटन नेता प्रतिपक्ष सहित अन्य लोगों ने किया। इस शिविर में कार्यकर्ताओं और नेताओं को आगामी चुनाव के लिए तैयार किया जाएगा। इनसब के बीच एक बात यह भी गौर करने वाली है कि पार्टी के इस कार्यक्रम से तेजप्रताप यादव नदारद रहे। यहां तक की उनकी चर्चा भी किसी ने नहीं की।

Find Us on Facebook

Trending News