बिहार की राजनीति में उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग की हुई इंट्री, तेजस्वी यादव ने दी बड़ी जिम्मेदारी

बिहार की राजनीति में उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग की हुई इंट्री, तेजस्वी यादव ने दी बड़ी जिम्मेदारी

PATNA. : बिहार की राजनीति में अब उत्तर कोरिया के तानाशाह की इंट्री हो गई है। नेता प्रतिपक्ष ने उन्हें बिहार पुलिस के सबसे अहम पद की जिम्मेदारी सौंपी है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि तेजस्वी यादव ने बिहार में किम जोंग की पुलिस होने की बात कही है। यहां हम बताते हैं कि क्या है किम जोंग की बिहार में इंट्री का कारण। 

दरअसल, मधुबनी की बेनीपट्टी मामले कल बिहार के मुख्यमंत्री ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि बिहार में कहीं भी कोई क्राइम की घटना होती है तो इसकी जिम्मेदारी पुलिस की होती है इस पर मेरी कोई प्रतिक्रिया नहीं होती है। अब सीएम के इस बयान को लेकर बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने तंज कसा है। नेता प्रतिपक्ष यादव ने कहा है सीएम साहब हमें लगा बिहार पुलिस कीम जोंग के अधीन है इसलिए आप क्यों खामखा जिम्मेदारी लेंगे और अपनी प्रतिक्रिया देंगे, है ना। किम जोंग को क्रूर तानाशाह के रूप में जाना जाता है।


बता दें कि तेजस्वी यादव ने एक दिन पहले ही विधानसभा में हुई मारपीट की घटना को लेकर भी नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधा था। उन्होंने विधानसभा अध्यक्ष को पूरी घटना की सीडी और दो पन्नों के लेटर लिखकर कहा था कि जो सरकार जनता द्वारा चुने गए जनप्रतिनिधियों की सुरक्षा देने की जगह उन्हें पिटवाने का काम करे, उन्हें सरकार में रहने का कोई अधिकार नहीं है। 

हत्या के बाद दबाव में है सरकार

 होली के दिन हुए मधुबनी पांच भाइयों की हिंसक हत्या की घटना को लेकर बिहार में राजनीति गरम है।  चूंकि मामला पांच राजपूत भाइयों की हत्या से जुड़ा है, इसलिए अब इसे जातिगत मामला बनाने की कोशिशें भी तेज हो गई है। बिहार के तमाम राजपूत नेता इस मुद्दे पर एकजुट हो गए हैं। इस नरसंहार पर विपक्ष के साथ सत्ता पक्ष के कई विधायक सांसद और नेता भी खुलेआम आलोचना कर रहे हैं जिसके कारण नीतीश सरकार पर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने का दबाव बना है। और दोषियों पर कार्रवाई करने की बात कर रही है।

बता दें कि इस घटना के बाद स्थानीय थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया गया है वही दोषियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है ।सीएम नीतीश कुमार ने साफ कहा है दूसरी कोई भी उन्हें बख्शा नहीं जाएगा

Find Us on Facebook

Trending News