बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: लालू के हार्डकोर फैन को देख रोमांचित हो गये तेजस्वी, बोले लालू जी सबके दिल में रहते हैं

BIHAR NEWS: लालू के हार्डकोर फैन को देख रोमांचित हो गये तेजस्वी, बोले लालू जी सबके दिल में रहते हैं

पटना: राजधानी की सड़क पर गुरुवार का तब अचानक हाइलेवल हलचल हो गयी, जब नेता प्रतिपक्ष सह राजद नेता तेजस्वी यादव इन्कम टैक्स चौराहे पर अचानक जूस पीने के लिए रूक गये। दरअसल गुरुवार को ही तेजस्वी यादव ने आरजेडी कार्यालय में हाईलेवल मीटिंग की। जिसमें इस बात की चर्चा हुई कि पार्टी की स्थापना दिवस समारोह किस तरीके से मनाई जाए‍? मीटिंग में इस बात पर भी चर्चा हुई कि आने वाले वक्त में नीतीश सरकार को किन-किन मुद्दों को लेकर घेरा जाएगा। 


घर आने के दौरान दिया पांच सौ का नोट

मीटिंग के बाद जब तेजस्वी यादव आरजेडी ऑफिस से अपने घर लौट रहे थे तभी वह इनकम टैक्स चौराहे के पास स्थित फल मंडी के पास रूक गए। इस दौरान तेजस्वी यादव ने जूस पिया। जूस पीने के दौरान ही एक गरीब बूढ़ी महिला तेजस्वी यादव के पास आई तो तेजस्वी यादव ने 500 रुपये का नोट महिला को दिए। उसी वक्त तेजस्वी की गाड़ी के पास दरभंगा के सचिन राम आये और उन्होंने तेजस्वी यादव को अपनी छाती दिखायी। दरअसल सचिन राम ने अपने सीने में लालू यादव की तस्वीर का टैटू बनाया हुआ था, जिसे देखकर तेजस्वी यादव मुस्कुराने लगे। तेजस्वी यादव ने सचिन राम से पूछा कि आपने ये टैटू कब बनवाया, जिसपर सचिन ने बताया कि लालू यादव के 74 वें जन्मदिन पर टैटू बनवाया था। 


समर्थक करते हैं प्यार

बाद में मीडिया से बात करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि लालू यादव के समर्थक अलग-अलग तरीकों से प्यार का इजहार करते रहते हैं। टैटू भी प्यार का इजहार करने का तरीका है। आप तो जानते हैं कि टैटू परमानेंट होता है। हम लोग तो चाहते हैं कि लालू जी पटना जल्द से जल्द आ जाए। एक-दो दिन में आपको बता दिया जाएगा कि आरजेडी की स्थापना दिवस कैसे मनाई जाएगी और लालू जी आएंगे कि नहीं ? 

पटना से देवांशु प्रभात की रिपोर्ट



Suggested News