बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कोरोना को लेकर तेजस्वी का तंज - फंस गई है सरकार, लॉकडाउन के फैसले पर दी यह बड़ी नसीहत

कोरोना को लेकर तेजस्वी का तंज - फंस गई है सरकार, लॉकडाउन के फैसले पर दी यह बड़ी नसीहत

PATNA : कोरोना को लेकर बुलाई गई राज्यपाल के सर्वदलीय बैठक में शामिल नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सरकार पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि अभी प्रदेश में जो स्थिति है, उसके बाद सरकार फंस गई है, उसके पास कोई दूसरा विकल्प नहीं है। बैठक में वर्चुअली शामिल हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि सरकार ने यह तय कर लिया है कि बिहार में लॉकडाउन लगाया जाएगा। ऐसे में हमने उनसे कुछ जरुरी मांग की है।

तेजस्वी यादव ने बताया कि हमने सरकार से मांग की है पूर्ण रूप से लॉकडाउन से पहले वीकली लॉकडाउन लगाया जाए। साथ ही लॉकडाउन का फैसला अचानक लेने की जगह पहले से सूचित कल लगाया जाए, ताकि लोगों को इस दौरान होनेवाली परेशानी को लेकर तैयारी करने का मौका मिल सके। तेजस्वी ने कहा कि बिना जनता को बताए लॉकडाउन लगाना सही नहीं है। 

तेजस्वी ने कहा कि बिहार में स्थिति पूरी तरह से भयावह हो चुकी है। एक साल में सरकार ने बिहार में कोरोना को लेकर कोई व्यवस्था नहीं की। एक भी कोरोना डेडीकेटेड अस्पताल नहीं बनाया गया है। अस्पतालों में डॉक्टर नहीं है, पद खाली है, ऑक्सीजन नहीं है, बेड नहीं है। पूरी तरह से स्वास्थ्य व्यवस्था बर्बाद हो चुकी है। तेजस्वी ने इस दौरान राज्य सरकार से पीएम केयर फंड से मिली राशि का ब्योरा देने की भी मांग की है। सरकार ने स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर कोई काम नहीं किया है। अब जब कुछ सूझ नहीं रहा है तो सर्वदलीय बैठक बुलाने का नाटक किया गया, जबकि उन्होंने पहले से ही फैसला ले लिया है कि बिहार में लॉकडाउन लगाया जाएगा।



Suggested News