बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : एनएच पर अपराधियों का आतंक, चाय दुकान संचालक की गोली मारकर हत्या, विरोध में सड़क जाम

BIHAR NEWS : एनएच पर अपराधियों का आतंक, चाय दुकान संचालक की गोली मारकर हत्या, विरोध में सड़क जाम

PURNIA : लॉकडाउन में ढील मिलते ही अपराधी एक बार फिर से सक्रिय हो गए हैं। बेलगाम अपराधियों ने  एनएच 31 बाई पास बेरियर के पास चाय दुकानदार की गोली मार कर हत्या कर दी है। मृत दुकानदार का नाम कन्हैया बताया गया है। देर रात हुए इस घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने राष्ट्रीय राजमार्ग को जाम कर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। वहीं पुलिस के समझाने के बाद लोगों का गुस्सा शांत हुआ और मृतक के शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेजा गया। 

मामला जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि मृतक 45 वर्षीय कन्हैया कुमार था। जो पेशे से चाय की दुकान चलाता था। घटना के सम्बंध में बताया जा रहा है कि देर रात्रि अपराधियों ने घर में घुसकर 45 वर्षीय कन्हैया कुमार पर गोली चला दी । जिससे कन्हैया की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद परिजनों ने बायपास एन एच 31 को जाम कर अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग करते दिखे 

जमीन विवाद बना हत्या की वजह

पुलिस के अनुसार हत्या के पीछे जमीनी विवाद बताया जा रहा है। हालांकि इसको लेकर पुष्टि नहीं की गई है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । पुलिस मामलें की जांच में जुट गई है।



Suggested News