BIHAR NEWS: 2017 में टूटा पुल अबतक नहीं बन सका, नतीजा- बाइक समेत पानी की धार में बह गए दो व्यक्ति...

BIHAR NEWS: 2017 में टूटा पुल अबतक नहीं बन सका, नतीजा- बाइक समेत पानी की धार में बह गए दो व्यक्ति...

MOTIHARI: मोतिहारी छौरादानो पथ पर साल 2017 से क्षतिग्रस्त पुल के डायवर्सन पर दो व्यक्ति पानी की धार में बाइक समेत बह गए। इस हादसे में दोनों व्यक्ति की बाइक तो पानी मे डूब गयी, मगर आसपास के लोगों द्वारा उन्होनें वक्त रहते बचा लिया गया। कुंआरी देवी चौक के नजदीक डायवर्जन की तस्वीरों में आप देख सकते हैं बाइक सवार कैसे पानी की तेज धारा में बह जाते हैं। 

पूर्वी चंपारण में बाढ़ की त्रासदी आम लोगों को तो झेलनी ही पड़ रही है। इस बार स्थानीय प्रशासन और राज्य सरकार की लचर व्यवस्था का जीता जागता एक नमूना रविवार को मोतिहारी में देखने को मिला। पूर्वी चंपारण में साल 2017 की त्रासदी में मोतिहारी-छौरादानो पथ पर मोतीहारी के नजदीक कुंआरी देवी चौक के पास बाढ़ में पुल क्षतिग्रस्त हो गया था। तब से लेकर आज तक, 4 साल के इस वक्त में सुशासन बाबू और स्थानीय प्रशासन को इस पुल को सही कराने का एक बार भी मौका नहीं मिला। इस पुल के रास्ते जिले से कई प्रखण्ड का आने जाने का रास्ता मात्र एक है। रोड की पुल ध्वस्त के कगार पर है जो आज तक बनी नहीं।

आपको बताते चलें मोतिहारी-छौरादानो पथ कई प्रखंडों को आवागमन के लिए सरल रास्ता है, जैसे छोड़ादानो, बनकटवा, आदापुर, कुछ हिस्सा घोड़ासहन रक्सौल आदापुर और मोतिहारी प्रखंड के भी कुछ हिस्से लाखौरा आदि है। रविवार को यहां वक्त रहते बड़ा हादसा होने से बच गया। अब देखना यह है कि सरकार की नींद कब खुलती है और कब यहां का पुल बनता है। 


Find Us on Facebook

Trending News