बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : चेकिंग के दौरान गिरफ्त में आए बदमाश, पुलिस को देखकर भागने के दौरान हुई कार्रवाई

BIHAR NEWS : चेकिंग के दौरान गिरफ्त में आए बदमाश, पुलिस को देखकर भागने के दौरान हुई कार्रवाई

CHHAPRA : अपराधियों को धर दबोचने का अभियान जिले में युद्ध स्तर पर चल रहा है। इसके लिए समय-समय पर स्पेशल ड्राइव चलाया जा रहा है इसी क्रम में तरैया थाना पुलिस ने गंडार पुल के पास वाहन चेकिंग के दौरान सोमवार की रात्रि में आधा दर्जन जिंदा कारतूस के साथ दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार दोनों अपराधी बनियापुर थाना के बेरुई गांव निवासी गणेश मांझी का पुत्र मुन्ना मांझी व बसंत सिंह का पुत्र गब्बर सिंह उर्फ नितेश कुमार सिंह बताया जाता है। पुलिस ने गिरफ्तार व्यक्तियों को जेल भेज दिया है। 

वाहन चेकिंग मैं शामिल पुलिस पदाधिकारियों ने बताया कि उक्त स्थल पर वे वाहन जांच कर रहे थे। तभी एक बाइक पर सवार दो युवक आ रहे थे। उसमें से एक पुलिस को देखकर भागने लगा। जिसे पुलिस बल के सहयोग से पकड़ा गया। जब दोनों युवकों की तलाशी ली गई, तो नीतीश कुमार सिंह के पॉकेट से एक पॉलिथीन में रखा छह जिंदा कारतूस बरामद किया गया। आरोपी दोनों युवक कारतूस का कोई कागजात नहीं दिखा पाए और ना ही कोई संतोषजनक जवाब ही दे पाए। तत्पश्चात उन्हें बाइक के साथ थाना लाया गया। 

थानाध्यक्ष राजीव रंजन सिंह ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों का बाइक जब्त कर लिया गया है और सुसंगत धाराओं के अंतर्गत प्राथमिकी दर्ज कर दोनों को जेल भेज दिया गया है। पुलिस के धरपकड़ अभियान से जिले में अपराधियों के बीच हड़कंप मच गया है।


Suggested News