BIHAR NEWS :सायफन नहर के तल से बरामद की युवक की लाश, गले पर था रेतने का निशान

BIHAR NEWS :सायफन नहर के तल से बरामद की युवक की लाश, गले पर था रेतने का निशान

MOTIHARI : जिले हरसिद्धि थाना क्षेत्र के बगहा सायफन नहर के पास झाड़ी में किशोर की शव बरामद किया गया है। जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। शव को पहचानने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी ।सूचना पर पहुची पुलिस शव को बरामद कर अग्रतर कार्रवाई में जुट गई।पुलिस के अनुसार किशोर की गला रेत कर निर्मम हत्या किया गया है। शव की पहचान में पुलिस जुटी है ।

हरसिद्धि थाना क्षेत्र के चन्दरहिया पंचायत के बगहा सायफन नहर के तल में एक किशोर की गला रेत हत्या कर शव फेका देख आसपास के लोगों में सनसनी फैल गई ।ग्रामीणों के अनुसार प्रथम दृष्टया तेज धारदार हथियार से गल्ला रेत कर हत्या किया जाना प्रतीत होता है ।घटना स्थल से रात में ही हत्या किया जाना प्रतीत होता है ।सूचना पर ग्रामीणों की भीड़ पहुच शव को पहचानने में जुटी। लेकिन शव की पहचान नही हो सका है ।पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेजने की कार्रवाई में जुटी है।

लाश ठिकाने लगाने के लिए सेफ जोन

हरसिद्धि थाना के गोबिन्दपुर नहर से लेकर बगहा नहर तक अज्ञात हत्या कर शव फेकने के लिए अपराधियो के लिए सेफ जोन बन गया है। कुछ माह पूर्वपटना से अपहृत युवक का शव गोबिन्दपुर नहर से मिला था। पूर्व में मलाही थाना क्षेत्र के एक युवक का चाकू मार हत्या कर शव नहर से ही बरामद किया गया था। इसके पूर्व भी कई बार नहर किनारे व झाड़ी में मिले अज्ञात शव में की पहचान में कई घटना का उद्भेदन पुलिस कर चुकी है । हरसिद्धि थाना अध्यक्ष प्रमोद पासवान ने बताया कि अज्ञात किशोर की गल्ला रेत हत्या कर शव फेकना प्रतीत होता है ।शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज अग्रतर करवाई में पुलिस जुटी है।

Find Us on Facebook

Trending News