BIHAR NEWS: वरमाला के वक्त दूल्हे के भाई ने दूल्हन से यह कहा, फिर बोली दुल्हन नहीं करूंगी शादी, दो दिन बाद वापस लौट दूल्हा

BIHAR NEWS: वरमाला के वक्त दूल्हे के भाई ने दूल्हन से यह कहा, फिर बोली दुल्हन नहीं करूंगी शादी, दो दिन बाद वापस लौट दूल्हा

नालंदा: शादियों का मौसम है। खूब शादियां हो भी रही हैं और इनमें से कई ऐसी शादियां हैं, जो खूब चर्चित भी हो रही है। इसी क्रम में एक खबर नालंदा से है, जहां दुल्हन के साथ फोटो खिंचवाने को लेकर वरमाला स्टेज पर ही मारपीट हो गयी। दो दिन बाद दूल्हे को अकेले कुंवारा ही लौटना पड़ा।

मिली खबर के अनुसार जिले के नूरसराय थाना क्षेत्र के दहपर गांव निवासी देवनंदन पासवान के पुत्र दीपक कुमार की बारात नवादा गयी थी। नवादा के ग्रामीणों व घरातियों ने बताया कि रस्म अदायगी के दौरान दूल्हे का बड़ा भाई, दोस्त के साथ अन्य संबंधी दुल्हन संग फोटो खिंचाने को आमादा हो गए। इस दौरान उन्होंने अपनी मर्यादा की सीमा को भूल गये। दोस्तों के अलावा दूल्हे के बड़े भाई ने दुल्हन के हाथ को अपने हाथ में लेकर फोटो शूट करवाना चाहा, जिसपर दुल्हन ने आपत्ति जतायी। दूल्हन ने कहा कि शादी के पहले यह लक्षण है तो ससुराल में न जाने कैसा व्यवहार उसके साथ होगा। 

इसके बाद बवाल बढ़ गया और मंच पर ही मारपीट शुरू हो गयी। भगदड मच गयी। वरमाला से आगे की रस्म को रोक दिया गया। घरवालों के विरोध को देखते हुए दूल्हे समेत बारातियों को भागकर घर से एक किलोमीटर दूर रुखाई रेलवे हाल्ट पर शरण लेनी पड़ी।  बवाल के बाद वधू पक्ष वालों ने दहेज में दी गयी राशि व अन्य सामानों की मांग शुरु कर दी और बारात में आयी एक कार व बाइक को जब्त कर लिया। 

इधर वाहन जब्त होने के बाद वाहन मालिक ने थाने में पहुंच शिकायत दर्ज करायी। पूरे मामले पर थानाध्यक्ष रितुराज ने बताया कि जबरन बारात वाहन को रोक कर रखने की शिकायत मिलीह है। शुरुआती जांच में यह सामने आया है कि वरमाला के दौरान वर व वधू पक्षों में विवाद हो गया था। सुलह के प्रयास किये जा रहे हैं।

Find Us on Facebook

Trending News