बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: कल से होगी उपेंद्र कुशवाहा के बिहार भ्रमण के आखिरी चरण की शुरूआत, 23 अक्टूबर को होगा समापन

BIHAR NEWS: कल से होगी उपेंद्र कुशवाहा के बिहार भ्रमण के आखिरी चरण की शुरूआत, 23 अक्टूबर को होगा समापन

PATNA: आगामी चुनाव के लिए जदयू को जमीनी तौर पर मजबूत बनाने के लिए जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा बिहार दौरे पर हैं। बीते 3 महीने से उनका बिहार दौरा जारी है। जिसके तहत वह हर जिले में जाकर वहां के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हैं, उनकी समस्याएं जानते हैं, लोगों से मुलाकात कर पार्टी की मजबूती पर वार्ता करते हैं।

इसी क्रम में उपेंद्र कुशवाहा के बिहार भ्रमण के सातवें एवम अंतिम चरण के कार्यक्रम तय हो गए हैं। यह यात्रा कल, यानी कि 25 सितंबर से शुरू होगी, और 6 जिलों का भ्रमण करते हुए 23 अक्टूबर 2021 को बिहार भ्रमण कार्यक्रम का समापन होगा। सातवें चरण में 25 सितंबर को नालंदा, 01 अक्टूबर को पटना, 03 अक्टूबर को अररिया, 04 अक्टूबर को किशनगंज, 22 अक्टूबर को लखीसराय और 23 अक्टूबर के मुंगेर में होना प्रस्तावित है। अपनी यात्रा के दौरान हर दिन सुबह 9.30 बजे उपेंद्र कुशवाहा प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करेंगे।

इस दौरान कोरोना, बाढ़ व अन्य प्राकृतिक आपदाओं से जूझ रहे आम जनों को राहत पहुंचाने हेतु मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कुशल नेतृत्व में चलाई जा रही सरकारी योजनाओं का लाभ जरूरतमंदों तक पहुंचाने में जदयू कार्यकर्ताओं की अधिकाधिक भूमिका सुनिश्चित करने पर भी विमर्श होगा। इसके अलावा कोरोना या अन्य कारण से हताहत हुए (यदि हो तो) पार्टी के साथियों के परिजनों से वह मुलाकात करेंगे। दलित टोला में  वैक्सीन सेंटर का दौरा, बाढग्रस्त इलाकों का जायजा लेंगे। पार्टी के पदाधिकारियों के साथ चाय पर मुलाकात कर पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराने का कार्यक्रम भी होगा। इस दौरान उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि बिहार की जनता का विश्वास आज भी नीतीश कुमार के ऊपर उसी तरह से है और जहां भी थोड़ी बहुत कमियां है उन्हें ससमय दूर भी किया जाएगा।

Suggested News