बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में अपराधियों ने युवक को मारी गोली, हथियार लहराते हुए मौके से भागे

पटना में अपराधियों ने युवक को मारी गोली, हथियार लहराते हुए मौके से भागे

पटना।(Bihar news) :  राजधानी पटना में अपराधियों का मनोबल कम होने का नाम नहीं ले रहा है। अपराधी बेखौफ होकर पुलिस को ठेंगा दिखाते हुए वारदात को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला पटना के दानापुर थाना इलाके की है। जहां गाभतल में विश्वकर्मा मंदिर के पास अपराधियों ने एक युवक को घर से बुलाकर गोली मार दी और फिर मौके से हथियार लहराते हुए फरार हो गए। 

वहीं गोली की आवाज सुन मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी और गंभीर रुप से घायल युवक को पीएमसीएच में भर्ती कराया। जहां युवक की हालत नाजुक बनी हुई है। गोली उसके पेट में लगी है। घायल की पहचान दानापुर के गाभतल निवासी राजेन्द्र शर्मा के पुत्र आदित्य उर्फ सागर के रूप में हुई है। घायल के पिता राजेंद्र ने बताया कि पड़ोस में श्राद्ध का भोज खाकर अपने पुत्र आदित्य के साथ घर आये थे। तभी अपराधियों ने घर से मेरे बेटे को बुलाकर ले गये। घर से थोड़ी दूर पर गली में लेकर जाकर आदित्य को गोली मार दी और फिर मौके से हथियार लहराते हुए फरार हो गए। 

मामले में दानापुर थानाध्यक्ष अजीत कुमार साहा ने बताया कि घटना के पीछे पुरानी रंजीश की बात सामने आई है। थानाध्यक्ष ने दावा किया कि इस वारदात को अंजाम देने वाले अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Suggested News