BIHAR NEWS: बिजली विभाग की लापरवाही पड़ी भारी, खेत में ही छोड़ दिया तार, करंट लगने से युवक की दर्दनाक मौत

BIHAR NEWS: बिजली विभाग की लापरवाही पड़ी भारी, खेत में ही छोड़ दिया तार, करंट लगने से युवक की दर्दनाक मौत

BEGUSARAI: खबर बेगूसराय के मंझौल थाना इलाके की है, जहां बिजली विभाग की लापरवाही की कीमत एक व्यक्ति को जान देकर चुकानी पड़ी। बिजलनी विभाग के कर्मियों ने खेत में तार खुला छोड़ दिया था। लोगों के कहने के बाद भी उसे हटाया नहीं गया और यह हादसा हो गया।

यह मामला मंझौल थाना क्षेत्र के पवरा गांव का बताया जा रहा है। मृतक व्यक्ति की पहचान मंझौल पंचायत के वार्ड नंबर 1 पवरा गांव निवासी नागेश्वर साह का पुत्र 21 वर्षीय चंदन कुमार के रूप में की गई है। बताया जाता है कि मृतक युवक गुरूवार सुबह शौच करने के लिए घर के पास के ही खेत में गया था। बिजली का तार खेत में ही टूटा पड़ा था हुआ था, जिसके चपेट में आने से चंदन कुमार की दर्दनाक मौत हो गई। इस मामले में स्थानीय लोगों कहना है कि बिजली विभाग के कर्मचारियों के द्वारा 3-4 दिन पहले ही बिजली का एक तार को खोलकर नीचे छोड़ दिया गया। जिसे ठीक नहीं किया गया था। इसकी शिकायत बिजली विभाग को दी गई। इसके बावजूद भी बिजली विभाग के द्वारा उस तार को ठीक नहीं किया गया। इसके कारण चंदन कुमार की इस बिजली के चपेट में आने से मौत हो गई। 

इस घटना के बाद ग्रामीणों में बिजली विभाग के खिलाफ आक्रोश व्याप्त है तथा लोगों ने इस संबंध में मृतक के परिजनों के लिए मुआवजे की मांग भी की है। इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने मंझौल थाने पुलिस को दी। मौके पर मंझौल थाने के पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। 


Find Us on Facebook

Trending News