नाइट कर्फ्यू की उड़ी धज्जियां! चैत नवरात्र पर बार बालाओं ने रात भर लगाए ठूमके, पुलिस प्रशासन को नहीं लगी भनक

नाइट कर्फ्यू की उड़ी धज्जियां! चैत नवरात्र  पर बार बालाओं ने रात भर लगाए ठूमके, पुलिस प्रशासन को नहीं लगी भनक

NALANDA : एक बड़ी खबर नालंदा जिले के इस्लामपुर से आ रही है। जहां एक तरफ वैश्विक कोरोना महामारी से लोग त्रस्त नजर आ रहे हैं। तो वहीं चैती दुर्गा पूजा के नाम पर कुछ लोग कोरोना काल के दौरान जमकर बार बालाओ के नाच कार्यक्रम करा गाइडलाइंस की जमकर धज्जियां उड़ा रहे है। सबसे बड़ी बात यह है कि इतनी बड़ी कार्यक्रम रात भर होती रही और स्थानीय पुलिस को भनक तक नहीं लगी। इस कार्यक्रम का वीडियो वायरल हो रहा है।

यह पूरा मामला इस्लामपुर थाना क्षेत्र के सोहजना गांव की है। जहां पर चैती दुर्गा पूजा के अवसर पर विजयदशमी के दिन सांस्कृतिक कार्यक्रम के नाम पर बार बालाओं के अश्लील ठूमके लगवाए गए। नालन्दा में आए दिन इस तरह के कार्यक्रम कर गाइड लाइन का खुल्लम खुला उल्लंघन किया जाता है। अब देखना यह है कि इस तरह के कार्यक्रम का आयोजन कर गाइडलाइंस की धज्जियां उड़ाने वालों लोगों पर क्या कार्रवाई होती है। और स्थानीय पुलिस की सूचना तंत्र फेल होने पर विभाग क्या कार्रवाई करती है। यह तो आने वाला समय ही बताएगा।

पुलिस को जानकारी नहीं

नाइट कर्फ्यू के दौरान रात भर चले बार बालाओं के डांस कार्यक्रम को लेकर जब  इस्लामपुर थानाध्यक्ष शरद कुमार से जानकारी मांगी गई तो उन्होंने इस मामले में अपनी अनभिज्ञता प्रकट कर दी। थानाध्यक्ष ने कहा  कि इस तरह की कार्यक्रम की उनके द्वारा कोई अनुमति नहीं दी गई है। वायरल वीडियो की जांच कर कार्रवाई की जाएगी ।

बता दें कि ऐसा ही दो मामले छपरा और भागलपुर में भी सामने आए हैं, जिनमें भागलपुर में दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की गई है। वहीं छपरा में प्रोटोकॉल तोड़ने को लेकर कोई कार्रवाई नहीं की गई है। 



Find Us on Facebook

Trending News