बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: पोल पर चढ़कर तार सुधार रहे व्यक्ति को लगा करंट, मौके पर ही मौत

BIHAR NEWS: पोल पर चढ़कर तार सुधार रहे व्यक्ति को लगा करंट, मौके पर ही मौत

JAHANABAD: जहानाबाद जिले के घोसी थाना क्षेत्र के कुर्मी बीघा गांव में बिजली के करंट लगने से एक युवक की मौके पर हुई। मृतक युवक कुर्मी बीघा गांव का मुन्ना कुमार बताया जा रहा है।

घटना को लेकर गांव वालों ने बताया कि युवक सुबह 11 हजार वोल्टेड के पोल पर चढ़कर बिजली का तार ठीक कर रहा था। तभी अचनाक ही लाइन में बिजली का प्रवाह आ गया। अचानक लाइन आने से युवक के शरीर में करंट का प्रवाह हो गया और मौके पर ही मुन्ना की मौत हो गई। जब ग्रामीणों ने देखा की पोल ऊपर एक वयक्ति चिपका हुआ है, तो ग्रामीण इकट्ठे हुए और बिजली कटवाया गयी। घटना को लेकर ग्रामीणों का कहना है की बिजली विभाग की लापरवाही के कारण यह घटना घटी है। ग्रामीणों के सहयोग मृत व्यक्ति को पोल से उतारा गया। घटनास्थल पर पुलिस भी पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई है। इस घटना के बाद 32 वर्षीय मुन्ना कुमार के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

ग्रामीणों ने बताया कि मृतक काफी गरीब परिवार था औऱ मजदूरी कर अपना और अपने परिवार का भरण पोषण करता था। हालांकि पुलिस द्वारा जांच की जा रही है कि घटना कैसे घटी। पोल पर चढ़कर बिजली बनाने के लिए मुन्ना को किसने कहा था। इसके बाद किसने बिजली की सप्लाई दी, इन सभी बिंदुओं पर पुलिस जांच में जुट गई है। जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि घटना का कारण क्या है ।

Suggested News