BIHAR NEWS: वीडियो बनाकर DMCH सिस्टम पर सवाल उठाने वाले शख्स ने तोड़ा दम, जाते- जाते छोड़ गया कई सवाल

BIHAR NEWS: वीडियो बनाकर DMCH सिस्टम पर सवाल उठाने वाले शख्स ने तोड़ा दम, जाते- जाते छोड़ गया कई सवाल

DARBHANGA: कुछ दिनों पहले DMCH के आइशोलेशन वार्ड का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था. इस वीडियो में मरीज ने कोरोना वार्ड की कुव्यवस्था दिखाई थी और गिड़गिड़ाते हुए वीडियो बनाया था. इस मार्मिक वीडियो को कई लोगों ने शेयर भी किया था. बावजूद इसके किसी ने उस मरीज की सुध नहीं ली और बुधवार रात उसकी मौत हो गई.

अस्पताल में फैली कुव्यवस्था की वजह से युवक की मौत के बाद लोग सोशल मीडिया पर सरकार से सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर इसकी मौत का जिम्मेवार कौन हैं? सोशल मीडिया पर अजित शर्मा के पहले वाले वीडियो को शेयर कर लोग इसे सिस्टमेटिक मर्डर करार दे रहे हैं और डीएमसीएच प्रबंधन पर कार्रवाई की मांग उठा रहे हैं. उसने अपने वीडियो में बताया था कि वह निर्मली का रहने वाला है और मधुबनी के फुलपरास थाने में कार्यरत है. फिलहाल कोरोना संक्रमित होने के कारण दरभंगा DMCH अस्पताल के कोरोना आइसोलेशन वार्ड में इलाजरत है. बीते 25 अप्रैल को DMCH के कोरोना आईसीलेशन वार्ड में भर्ती कोरोना मरीज अजित शर्मा ने खुद का एक वीडियो बना कर अस्पताल प्रशासन की पोल खोलते हुए सोशल मीडिया पर डाला था. तब अजित शर्मा का वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हुआ और लोगों ने सोशल मीडिया पर अस्पताल प्रशासन और जिला प्रशासन को खरी खोटी सुनाई.
 
 इस वीडियो के सामने आने और वायरल होने के बाद आनन-फानन में अस्पताल प्रशासन ने अपनी सफाई देते हुए एक प्रेस रिलीज जारी किया था और अजित शर्मा पर ही दोष मढ़ दिया. अस्पताल के तत्कालीन अधीक्षक मणि भूषण शर्मा ने आरोप लगाया था कि अजित शर्मा इलाज़ में सहयोग नहीं करते हैं और नर्सिंग स्टाफ के साथ साथ डॉक्टर के साथ अमर्यादित भाषा का प्रयोग करते हैं. अस्पताल प्रशासन ने तो यहां तक अपने प्रेसरीलीज में लिखा था कि अजित शर्मा के स्वस्थ होने के बाद उनके आरोपों की जांच की जाएगी. उनके द्वारा लगाए गए आरोपों के गलत पाए जाने पर उनके और उनके परिजनों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी की जाएगी.
 
 इन विवादों के बीच डीएमसीएचबुधवार की देर रात अजित शर्मा ने अस्पताल में आखरी सांस ली औरअसमय मौत की आगोश में चले गए. अजित शर्मा की मौत के बाद अब एक बात तो साफ है कि उनके द्वारा लगाए गए आरोप सही थे औऱ अस्पताल प्रशासन के इंतजाम नाकाफी. इसी को लेकर लोगों में गुस्सा साफ देखा जा सकता है और वह पुराने वीडियो को शेयर कर इंसाफ की मांग कर रहे हैं. 

Find Us on Facebook

Trending News