BIHAR NEWS: महंगाई के मसले पर गरमाई सूबे की सियासत, तेजस्वी का ऐलान- बढ़ती महंगाई को लेकर सूबे में प्रदर्शन करेगा राजद

BIHAR NEWS: महंगाई के मसले पर गरमाई सूबे की सियासत, तेजस्वी का ऐलान- बढ़ती महंगाई को लेकर सूबे में प्रदर्शन करेगा राजद

पटना: नेता प्रतिपक्ष सह राजद नेता तेजस्वी यादव ने लगातार बढ रही महंगाई के मसले पर सरकार को घेरने का एलान कर दिया है। बुधवार को पार्टी मुख्यालय में आयोजित एक प्रेस वार्ता में तेजस्वी ने कहा कि उनकी पार्टी बढ़ती महंगाई के विरोध में 18 व 19 जुलाई को प्रदर्शन करेगी। इसमें 18 जुलाई को प्रदर्शनकारी गैस सिलेंडर, साइकिल व बैलगाडी के साथ प्रदर्शन करेंगे साथ ही पीएम व सीएम का पुतला भी दहन करेंगे, जबकि 19 जुलाई को सूबे के सभी जिला मुख्यालयों पर गैस सिलेंडर, साइकिल व बैलगाडी के साथ प्रदर्शन किया जायेगा।

उन्होंने यह भी कहा कि केंद्र और बिहार की सरकार ने गरीबों को परेशान किया है। पार्टी बढ़ते पेट्रोल व डीजल को लेकर अपना विरोध दर्ज करेगी। प्रदर्शन प्रखंड और जिला में होगा। तेजस्वी ने कहा कि बढ़ती महंगाई पर केंद्र का कोई भी नेता बोलने को तैयार नहीं है। पेट्रोल भी अब डबल सेंचुरी मारने वाला है। किसान परेशान हैं। 

तेजस्वी ने यह भी कहा कि बाढ़ का मामला हो या जलनिकासी का मामला, सरकार को कार्रवाई करने की जरूरत है। विरोधी होने के नाते मुझ पर सवाल खड़े करते है लेकिन काम उनको करना है। विधानसभा के पिछले सत्र में हुई मारपीट की घटना के बारे में उन्होंने कहा कि विधानसभा अध्यक्ष को पत्र लिखा गया है। पत्र में यह जानकारी मांगी गयी है कि जिस तरह से विधायकों के साथ मारपीट की गयी थी, उसपर कोई कार्रवाई हुई है या नहीं। आगामी 25 जुलाई को महागठबंधन की एक अहम बैठक होगी। जिसमें मानसून सत्र की  रणनीति की तैयारी पर चर्चा होगी।



Find Us on Facebook

Trending News