BIHAR NEWS : कोरोना का असर कम होते ही भूले नियम, शादी में बार बालाओं के डांस के साथ लहराए गए तमंचे

BIHAR NEWS : कोरोना का असर कम होते ही भूले नियम, शादी में बार बालाओं के डांस के साथ लहराए गए तमंचे

HAJIPUR : वैशाली के महुआ अनुमंडल अंतर्गत गोरौल मे शादी समारोह के मौके पर एक बार फिर लॉकडाउन नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए आर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया और इस दौरान मोहम्मदपुर पोझा गांव में देर रात तक अश्लील गानों पर बार बालाओं का फुहार डांस चलता रहा। यही नहीं इस दौरान मंच पर बार बालाओं के साथ डांस कर रहे एक युवक के द्वारा खुलेआम पिस्टल से कई फायरिंग की गई जिसका वीडियो कैमरे में कैद हो गई।

 मंच पर बार बालाओं के साथ डांस कर युवक ने खुलेआम पिस्टल लहराते हुए कई राउंड फायरिंग की इसके अलावे लॉकडाउन के दौरान प्रतिबंध के बावजूद डीजे भी बजता हुआ दिखाई दिया इस तरह कोरोना महामारी को लेकर घोषित लॉक डाउन नियमों से सभी बेपरवाह नजर आए और तमाम बंदिशों के बीच लॉकडाउन नियमों का मखौल उड़ाता हुआ दिखा कैमरे में कैद इस तस्वीर मैं साफ तौर पर देखा जा सकता है कि इसमें कहीं भी सोशल डिस्टेंसिंग की भी सोशल डिस्टेंसिंग अनुपालन नहीं हो रहा है ना ही किसी ने मास्क लगाया है। 

कोरोना महामारी से बेखौफ होकर सैकड़ों लोग ऑर्केस्ट्रा कार्यक्रम का आनंद लेने नजर आए किसी ने भी मास्क नहीं लगाया था और इस तरह बेखौफ होकर लोग पूरी रात कायदे कानून और जान की परवाह किए बगैर आर्केस्ट्रा का आनंद लेते नजर आए वहीं इस पूरे घटनाक्रम से पुलिस प्रशासन पूरी तरह बेखबर रही।


Find Us on Facebook

Trending News