बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : दुकानदारों को लॉकडाउन के कानून का पाठ पढ़ाने में खुद पालन करना भूल गए थानाध्यक्ष साहब, कार्रवाई के दौरान बिना मास्क के तस्वीरें हो रहीं वायरल

BIHAR NEWS : दुकानदारों को लॉकडाउन के कानून का पाठ पढ़ाने में खुद पालन करना भूल गए थानाध्यक्ष साहब, कार्रवाई के दौरान बिना मास्क के तस्वीरें हो रहीं वायरल

SUPOUL : बदन पर रहे खाकी वर्दी तो परवाह कैसी जी हां हम इसलिए कह रहे हैं, एक पुलिस वाले लाकडाउन उल्लंघन मामले में दुकाने को सील करने अधिकारी के साथ  पहुंचते है, तो उन्हें खुद मास्क नही लगा हुए थे ,जबकि उनके साथ में कई पुलिस कर्मी थे और वहा के प्रखंड विकास पदाधिकारी भी मौजूद थे लेकिन किसी के नजर उन साहब तक नही पहुंची, साइद कोरोना संक्रमण उनके वर्दी देख कर पहले से ही फरार हो जाते हैं, ये महानुभाव पुलिस कर्मी का नाम विजय कुमार पासन बताया जा रहा है,जो पिपरा थाने में कार्यरत हैं। 

 मामला बीते एक जुन की है , मजरा तब सामने आया जब सुपौल जिले के पिपरा बाजार में लॉकडाउन में चार दिन पहले जिस दुकान को सिओ द्वारा लॉकडाउन के उलंघन में सील कर दिया था। उस दुकान से  चोरी छिपे सामान बेचे जाने के मामले में बीडीओ लवली कुमारी अपने दल बल के साथ दोबारा  सील करने पहुंची थीं। साथ में थानाध्यक्ष नागेंद्र कुमार भी थे। कार्रवाई के दौरान कुछ दुकानों को सील कर दिया। लेकिन इस कार्रवाई के दौरान थानाध्यक्ष कुछ पुलिसकर्मी बिना मास्क के मौजूद थे, जबकि कुछ के चेहरे की जगह गले पर मास्क फंसा हुआ था। इसकी तस्वीरें भी सामने आई हैं, जो स्थानीय सोशल मीडिया में शेयर की जा रही हैं और लोग सवाल पूछ रहे हैं पुलिसवाले खुद कोरोना नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं और दूसरे लोगों को परेशान कर रहे हैं।

अब सवाल उठना भी स्वाभाविक है, जब आम आदमी गाइडलाइन को अनुपालन नही करे तो उनके उपर कार्रवाई, लोग घर से बाहर निकले तो मास्क नही लगा हुए हैं, तो उनके ऊपर पुलिस की डाट और लाठी, खानी पड़ती उसके बाद भी पुलिस का जी नहीं भरता है, तो बैचारे को चालान थमा देते है, चालान के बाद पुलिस  कहते हैं,  नही भरने पर  जेल भेजने की धमकी दी जाती है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कैसे  पुलिस वाले को बिना मास्क के घुम रहे हैं, जो लोग अपने ही कानून का पालन नहीं कर रहे हैं, वह दूसरों को कानून का पाठ पढ़ा रहे हैं।


Suggested News