बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: झारखंड की तरफ से आ रहा तेज गति वाहन गड्ढे में गिरा, वाहन चालक फरार

BIHAR NEWS: झारखंड की तरफ से आ रहा तेज गति वाहन गड्ढे में गिरा, वाहन चालक फरार

नवादा: झारखंड राज्य के बासोडीह की ओर से तेज गति से आ रहा चार पहिया वाहन चालक के संतुलन खोने से गड्ढे में जा गिरा। मौके पर चालक वाहन छोङ फरार हो गया।

घटना शनिवार की गोविन्दपुर- बरेव पथ पर धनपुरी इंडेन गैस गोदाम के पास की है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार झारखंड के बासोडीह की ओर से तेज रफ्तार में आ रहे चार पहिया मारुति स्विफ्ट कार टी एस 07 जी के 1553 के चालक के संतुलन खोने से सड़क किनारे करीब 10 फीट के गड्ढे में जा गिरी। वाहन में फंसे चालक को ग्रामीणों के सहयोग से वाहन के आगे का शीशा तोड़कर सुरक्षित बाहर निकाला गया। बाहर निकलते ही भीड़ का फायदा उठाकर चालक फरार होने में सफल रहा। घटनाक्रम की सूचना ग्रामीणों  द्वारा थाना को दी गई। 

कयास लगाया जा रहा है कि गोविंदपुर- बरेव पथ का चौड़ीकरण किया जा रहा है, जिसे लेकर निर्माण कार्य जारी है। मार्ग कच्ची रहने एवं बारिश होने के कारण जहां तहां डायवर्सन बने रहने या फिर घटनास्थल के समीप मोड़ रहने से यह हादसा हो सकता है। हालांकि सूचना पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और स्थिति का जायजा लेते हुए वाहन को अपने कब्जे में ले लिया। थाना अध्यक्ष डॉ. नरेंद्र प्रसाद ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त वाहन को थाने में लाया जाएगा एवं रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी।


Suggested News